राज्य-शहर ई पेपर पेरिस ओलिंपिक

विकी कौशल की ‘Bad News’ से अक्षय कुमार के छूटे पसीने, एक बार फिर से फ्लॉप…

Bad News

Bad News Box Office: विकी कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘Bad News’ का जलवा सिनेमाघरों में छाया हुआ है. Bad News फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. विकी कौशल और तृप्ति डिमरी ने अपनी फिल्म ‘Bad News’का खूब प्रमोशन किया था. (Bad News) उसका नतीजा है कि रिलीज के बाद से फिल्म हर तरफ छाई हुई है.  विकी कौशल की ‘Bad News’के साथ अक्षय कुमार की सरफिरा भी रिलीज हुई थी. दोनों फिल्मों का अब बॉक्स ऑफिस पर क्लेश हो रहा है. ‘Bad News’की सफलता का असर अक्षय कुमार की सरफिरा के कलेक्शन पर पड़ रहा है. (Bad News) विकी कौशल की ‘Bad News’आने वाले दिनों में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है.

Bad News ने 33.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन

विकी कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘Bad News’ने रिलीज के पहले ही दिन 8.3 करोड़ का कलेक्शन किया. ‘Bad News’ने दूसरे दिन 10.25 करोड़ रुपये कमाए. ‘Bad News’ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 11.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. वीकेंड के बाद भी फिल्म अपनी कमाई जारी रखे हुए है और चौथे दिन 3.5 करोड़ कमा चुकी है. फिल्म ने 4 दिन में 33.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. ये कलेक्शन काफी हेल्थी माना जा रहा है.

 

अक्षय की सरफिरा Bad News के सामने हुई फ्लॉप

विकी कौशल की ‘Bad News’के सामने अक्षय कुमार की सरफिरा कहीं भी नजर नहीं आ रहा है. फिल्म सरफिरा ने Bad News के सामने पहले ही हफ्ते में दम तोड़ दिया था. अब तो आलम ये है कि दूसरे वीकेंड के बाद भी ठीक से कमाई नहीं कर पाई है. फिल्म सरफिरा ने 11वें दिन सिर्फ 25 लाख रुपये कमाए हैं.

इस कलेक्शन से साफ हो गया है कि फिल्म अपने बजट से काफी दूर रह जाएगी. फिल्म का बजट करीब 80 करोड़ का बताया जा रहा है और अभी तो फिल्म 11 दिन में सिर्फ 21.45 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन कर सकी है. इसका मतलब तय है कि ये फिल्म अक्षय कुमार की एक और फ्लॉप फिल्म साबित हुई.

also read: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का Trailer Out, भाई-बहन के रिश्ते की भावुक कहानी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें