राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

Wavin ने रोहित शर्मा को बनाया अपना Brand Ambassador

rohit sharma

नई दिल्ली। ऑर्बिया बिजनेस एवं इनोवेटिव पाईपिंग समाधानों और एडवांस्ड वॉटर मैनेजमेंट सिस्टम्स में ग्लोबल लीडर वेविन (Wavin) ने हाल ही में टी-20 विश्वकप विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को भारत के लिए अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है।

इस अवसर पर ऑर्बिया इंडिया के अध्यक्ष रणधीर चौहान ने कहा कि वर्षों से वेविन (Wavin) भारत के विभिन्न शहरों और समुदायों में उच्च गुणवत्ता के प्लम्बिंग और ड्रेनेज सिस्टम उपलब्ध कराते हुए विकसित देश की जरूरतों को पूरा करने के लिए समर्पित है। हमें अब रोहित शर्मा को अपनी कंपनी का चेहरा बनाने की खुशी है।

उन्हें अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए देश के लाखों लोग प्यार करते हैं। इस गठबंधन से अत्याधुनिक इन्फ्रास्ट्रक्चर के समाधान और बेहतर उत्पाद प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता प्रदर्शित होती है। हाल ही में भारत को ऐतिहासिक जीत दिलाने के बाद उनका व्यक्तित्व हमारे ब्रांड के मूल्यों से मेल खाता है और हम मिलकर एक मजबूत भावना का प्रदर्शन करते हैं, जो हमारे व्यवसाय की उत्कृष्टता के अनुरूप है।

रोहित (Rohit Sharma) ने कहा कि मुझे वेविन (Wavin) के साथ गठबंधन करने की खुशी है। इस ब्रांड ने उच्च गुणवत्ता के इनोवेटिव उत्पाद प्रदान करने में काफी प्रगति की है। मैं इस साझेदारी के लिए आशान्वित हूँ और हम मिलकर सकारात्मक प्रभाव उत्पन्न करेंगे।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *