राज्य-शहर ई पेपर पेरिस ओलिंपिक

अब घर बैठे फ्री में देख सकेंगे Paris Olympic की लाइव सेरेमनी, जानें कब और कहां?

Paris Olympic

Paris Olympic 2024 Ceremony: Paris Olympic 2024 के शुरू होने में कुछ ही समय बच गया है. इस बार Olympic गेम्स पेरिस में खेले जाएंगे. Olympic की Opening Ceremony 26 जुलाई को होने जा रही है. Olympic में भारत के खिलाड़ी क्या दमखम दिखाएंगे इसका इंतजार हम सभी भारतीय कर रहे है. लेकिन क्या आप जानते है कि Paris Olympic की लाइव Ceremony आप कब और कहां देख सकते है. लेकिन अब आप भी घर बैठे पेरिस ओलंपिक 2024 की ओपनिंग सेरेमनी को लाइव देख सकते हो. आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताएंगे जिसकी मदद से आप फ्री में ही लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ उठा पाएंगे.

26 जुलाई की रात 11 बजे से होगी Ceremony

पेरिस ओलंपिक 2024 में 200 से अधिक देशों के लगभग 10,500 एथलीट शामिल हो रहे है जिसमें 117 भारतीय खिलाड़ी भी शामिल हैं. पेरिस ओलंपिक 2024 का आगाज 26 जुलाई से हो रहा है और 11 अगस्त को इसका समापन होगा. 26 जुलाई 2024 की रात 11 बजे से Paris Olympic 2024 Opening Ceremony शुरू होगी जो अगले दिन 27 जुलाई रात 2.00 बजे तक चल सकती है. अब सवाल यह है कि भारत में ओलंपिक खेलों के शौकीन आखिर किस तरह से इवेंट को देख पाएंगे और वो भी बिना किसी शुल्क के? आज इसी के बारे में आपको बताने वाले है.

Paris Olympic की ऐसे देखें फ्री स्ट्रीमिंग

भारतीय समयानुसार 26 जुलाई 2024 रात 11 बजे से पेरिस ओलंपिक 2024 की ओपनिंग सेरेमनी शुरू होगी. इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए आपको बस मोबाइल फोन में Reliance Jio कंपनी के Jio Cinema App को डाउनलोड और इंस्टॉल करना होगा. ये ऐप आपको गूगल प्ले स्टोर और एपल एप स्टोर पर आसानी से मिल जाएगा. फोन में जियो सिनेमा ऐप को इंस्टॉल करने के बाद लॉग-इन करना होगा. लॉग-इन करने के बाद Paris Olympic 2024 Opening Ceremony शुरू होगी, आप ऐप से फ्री में लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ उठा पाएंगे.

 ALSO READ: विश्व रिकॉर्ड के साथ प्रणव सूरमा ने पेरिस पैरालंपिक के लिए किया क्वालीफाई

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें