राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

फिटनेस समस्याओं से पाक पेसर आमिर जमाल बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से बाहर

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज आमिर जमाल (Amir Jamal) को फिटनेस समस्याओं के कारण बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से पहले टीम से बाहर कर दिया गया है। सोमवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इसकी पुष्टि की। आमिर की फिटनेस पर पहले से ही सस्पेंस बना हुआ था और उन्हें टीम में भी इसी शर्त पर शामिल किया गया था कि अगर वह पूरी तरह फिट रहे तो ही उन्हें मौका मिलेगा। फिलहाल, उन्हें लाहौर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अपनी फिटनेस पर काम करने की सलाह दी गई है। आमिर पीठ की चोट से उबर रहे हैं, जो उन्हें इस साल काउंटी क्रिकेट (County Cricket) खेलते समय लगी थी। बांग्लादेश और मेजबान पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट मैच 21 अगस्त से रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

आमिर को जून में हुए टी20 विश्व कप के लिए यूएसए और वेस्टइंडीज जाने वाली टीम से भी बाहर रखा गया था। नेशनल टीम से अपनी अनदेखी के कारण वह काउंटी टीम वारविकशायर में शामिल हो गए, जहां वह फिटनेस संबंधी समस्याओं के कारण टीम के लिए केवल तीन मैच ही खेल पाए। गौरतलब है कि पीसीबी (PCB) ने एक दिन पहले यह पुष्टि की थी कि 30 अगस्त को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाला पाकिस्तान का दूसरा टेस्ट निर्माण कार्य के कारण शिफ्ट कर दिया गया है।इस निर्णय से क्रिकेट दर्शकों और प्रशंसकों को दोनों टेस्ट मैचों का लाइव एक्शन देखने का मौका मिलेगा।

बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम : 

शान मसूद (कप्तान), सऊद शकील (उप-कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, बाबर आजम, खुर्रम शहजाद, मीर हमजा, मोहम्मद अली, मोहम्मद हुरैरा, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), नसीम शाह, सईम अयूब, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेटकीपर) और शाहीन शाह अफरीदी

Also Read:

देहरादून दुष्कर्म मामले में दोषियों को होगी सजा: धन सिंह रावत

सीएम मोहन यादव ने लाडली बहनों के घर पहुंचकर बंधवाई राखी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें