राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

IND vs BAN: एक इधर आएगा….ऋषभ पंत ने बांग्लादेश टीम की फील्डिंग सेट की

IND vs BANImage Source: the week

IND vs BAN : बांग्लादेश के खिलाफ चल रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन ऋषभ पंत ने शानदार प्रदर्शन किया, अपनी जोरदार शतकीय पारी के साथ टेस्ट क्रिकेट में दमदार वापसी की। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पंत को बांग्लादेशी टीम की फील्डिंग सेट करते हुए देखा जा सकता है। फैंस को उनका यह मजाकिया और आत्मविश्वास से भरा अंदाज काफी पसंद आ रहा है।


also read: Romantic Tips: पति रोमांटिक ना हो तो इस ट्रिक से जगाएं प्यार की नई उमंग

पंत ने लिए बांग्लादेशी खिलाड़ियों के मजे

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने मजाकिया अंदाज और चुटीले स्वभाव के लिए मशहूर हैं। वह अक्सर मैदान पर खिलाड़ियों की मजेदार चुटकी लेते नजर आते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भी देखने को मिला, जब 26 वर्षीय पंत ने मेहमान टीम की फील्डिंग सेट कर दी। इस मजेदार घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पंत को कहते सुना जा सकता है, “भाई, एक इधर मिडविकेट पर आएगा।” उस वक्त गिल स्ट्राइक पर थे, और पंत की इस सलाह पर कमेंटेटर्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

पंत ने की शानदार वापसी

दिसंबर 2022 में एक गंभीर दुर्घटना में घायल होने के बाद पंत ने अब टेस्ट क्रिकेट में शानदार वापसी की है। उन्होंने शनिवार को 124 गेंदों में करियर का छठा टेस्ट शतक जड़ा। यह उनके अंतरराष्ट्रीय करियर का सातवां शतक है। इसी के साथ उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बराबरी कर ली है।

वह दिग्गज के साथ संयुक्त रूप से टेस्ट में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज बन गए हैं। पंत ने 58 पारियों में छह शतक लगाए हैं जबकि धोनी ने 144 पारियों ने छह शतक लगाए। वहीं, ऋद्धिमान साहा इस मामले में तीसरे स्थान पर हैं। उन्होंने तीन शतक लगाए हैं। पंत 128 गेंदों में 109 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इस शानदार पारी के दौरान उन्होंने 13 चौके और चार छक्के लगाए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें