nayaindia हार्दिक पांड्या टी-20 ऑलराउंडर रैंकिंग में शीर्ष पर!
खेल समाचार

हार्दिक पांड्या टी-20 ऑलराउंडर रैंकिंग में शीर्ष पर!

ByNI Sports Desk,
Share
Image Credit: BCCI

दुबई | आईसीसी की टी-20 विश्वकप 2024 के बाद जारी तजा रैंकिंग में भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और वानिंदु हसरंगा साथ में बराबर रेटिंग के बावजूद शीर्ष पर बने हुये है। और इसके अलावा टॉप 10 में भी बदलाव हुआ है।

आईसीसी की ओर से जारी की गई टी-20 में ऑलराउंडर्स की रैंकिंग में 222 की रेटिंग के साथ हार्दिक पांड्या दो पायदान की छलांग के नंबर एक पर पहुंच गये हैं। और टी-20 विश्वकप के सेमीफाइनल व फाइनल में हार्दिक पांड्या का शानदार प्रदर्शन रहा। और श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा भी 222 की रेटिंग के साथ हार्दिक के साथ पहले स्थान पर हैं।

वहीं ऑस्ट्रेलिया के मार्कस स्टायनिस एक स्थान की छलांग के साथ 211 रेटिंग के साथ तीसरे नंबर आ गए हैं। जिम्बाब्वे के सिकंदर रजा को भी एक स्थान का फायदा हुआ है। वह 210 रेटिंग के साथ चौथे स्थान पर हैं। बंगलादेश के शाकिब अल हसन 206 की रेटिंग के साथ पांचवें नंबर पर पहुंच गए हैं।

अफगानिस्तान मोहम्मद नबी को चार पायदान नीचे खिसकने के साथ छठे स्थान पर आ गए हैं। नेपाल के दीपेंद्र सिंह 199 की रेटिंग के साथ नंबर सात पर बने हुए हैं। इंग्लैंड के लियाम लिविंगस्टन एक पायदान चढ़कर 187 की रेटिंग के साथ नंबर आठ आ गये हैं। दक्षिण अफ्रीका के एडन मारक्रम एक पायदान फिसलकर 186 की रेटिंग के साथ नंबर नौ पर पहुंच गये हैं। इंग्लैंड के मोईन अली अब भी एक पायदान नीचे खिसक कर 174 रेटिंग के साथ दसवें स्थान पर आ गये है।

यह भी पढ़ें :-

रेकिट का स्टॉप डायरिया कैंपेन

हेमंत फिर से बनेंगे सीएम गठबंधन विधायकों की बैठक में बनी सहमति

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें