nayaindia सपा नेता डी पी यादव ने की आत्महत्या...
Trending

सपा नेता डी पी यादव ने की आत्महत्या…

ByNI Desk,
Share
SP leader DP Yadav
Image Credit: Vision News

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में लोकसभा चुनाव के दौरान पद से हटाए गए समाजवादी पार्टी (SP) के पूर्व जिलाध्यक्ष डीपी यादव ने शनिवार सुबह बुद्धि विहार स्थित अपने आवास पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पूर्व राज्यसभा सांसद वीर सिंह ने पुलिस को घटना की सूचना दी। अभी आत्महत्या करने करना का पता नहीं लगा।मझौला पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची।

आत्महत्या की इस घटना से उनके परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है। जानकारी मिलने पर भाजपा नेता व विधान परिषद सदस्य डॉ जयपाल सिंह व्यस्त समाजवादी पार्टी (SP) जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह यादव , जिला सचिव समेत अन्य कई कार्यकर्ता के अलावा आसपास के लोग आवास पर पहुंच गए।

हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान डीपी यादव को आठ अप्रैल को जिलाध्यक्ष पद से हटा दिया गया था। मुरादाबाद से निवर्तमान सांसद डॉ एस टी हसन के टिकट कटने के बाद समाजवादी पार्टी (SP) में चल रही खींचतान के बीच मतदान से कुछ दिन पहले यानी आठ अप्रैल को डीपी यादव को जिलाध्यक्ष पद से हटा दिया गया था।

फिलहाल इस घटना से समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं को गहरा सदमा लगा है क्योंकि एक तरफ जहां समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में रुचि वीरा की जीत का जश्न मना रहे हैं, तो वहीं दूसरी और इस खबर के सामने आ जाने से कार्यकर्ताओं में शोक व्याप्त हो गया। फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल को सील कर रखा है और साक्ष्य एकत्र कर रही है।

यह भी पढ़ें :-

मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे 7 देशों के नेता

….इसलिए यूरोप के बड़े क्लबों में नहीं खेल पाया क्षेत्री !

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें