राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

संसदीय दल के नेता चुने गए पीएम मोदी

लखनऊ। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में एनडीए (NDA) को जीत मिली और नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। इसे लेकर उत्तर प्रदेश भाजपा कार्यालय (Uttar Pradesh BJP Office) में जश्न का माहौल देखने को मिला।

इस दौरान मौजूद एक वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि दिल्ली में नरेंद्र मोदी को एनडीए संसदीय दल का नेता चुना गया है। अब यह तय हो चुका है कि एनडीए मिलकर नई सरकार का गठन करने जा रही है। यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में इस बात को लेकर भाजपा कार्यालय (BJP Office) में जश्न का माहौल है।

इस दौरान प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला (Govind Narayan Shukla), प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रज बहादुर (Brij Bahadur) समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। भाजपा मुख्यालय (BJP Headquarters) में आयोजित जश्न में पार्टी की महिला कार्यकर्ता भी शामिल रहीं। कार्यकर्ताओं ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत अपने पुराने वैभव को प्राप्त करने के लिए बढ़ रहा है।

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को एनडीए संसदीय दल का नेता चुने जाने पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने भी बधाई दी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के यशस्वी नेतृत्व में एनडीए परिवार ‘आत्मनिर्भर भारत-विकसित भारत’ के निर्माण और 140 करोड़ परिवारजनों की सेवा हेतु पूर्णतः संकल्पित हैं। ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के शिल्पकार, अमृतकाल के सारथी प्रधानमंत्री मोदी को लगातार तीसरी बार सर्वसम्मति से भाजपा संसदीय दल, एनडीए संसदीय दल और लोकसभा के नेता चुने जाने पर हार्दिक बधाई।

यह भी पढ़ें:

संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी के पैर छूने के लिए झुके नीतीश

मानहानि मामले में राहुल गांधी को बेंगलुरु कोर्ट से मिली जमानत

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें