राज्य-शहर ई पेपर पेरिस ओलिंपिक

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की आज गिरिडीह में जनसभा

Nadda public meeting :- भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रित गठबंधन (राजग) की सरकार के नौ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में भाजपा द्वारा चलाए जा रहे जनसंपर्क अभियान के तहत बृहस्पतिवार को झारखंड के गिरीडीह में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

झारखंड दौरे पर नड्डा भाजपा के ‘संपर्क से समर्थन’ अभियान के तहत राज्य के प्रतिष्ठित लोगों से भी मुलाकात करेंगे। पार्टी की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, नड्डा का गिरिडीह में सरोद वादक मोर जी और मुकुट केडिया जी से उनके आवास पर मिलने का कार्यक्रम है। बयान के मुताबिक, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 22 जून से झारखंड और ओडिशा के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे, जहां वह कई सार्वजनिक व संगठनात्मक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

भाजपा अध्यक्ष पार्टी के ‘संपर्क से समर्थन’ अभियान के तहत झारखंड और ओडिशा के प्रतिष्ठित लोगों से मुलाकात भी करेंगे। बयान के अनुसार, नड्डा के बृहस्पतिवार सुबह रांची पहुंचने और वहां से गिरिडीह रवाना होने की योजना है। गिरिडीह के झंडा मैदान में वह एक रैली को संबोधित करेंगे। गिरिडीह में कुछ अन्य कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद नड्डा झारसुगुड़ा स्थित भाजपा कार्यालय में बरगढ़ लोकसभा क्षेत्र के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक के लिए ओडिशा रवाना होंगे।

बयान के मुताबिक, नड्डा शुक्रवार को ओडिशा के भवानीपटना में मां मणिकेश्वरी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे और बाद में लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में एक रैली को संबोधित करेंगे। वह भाजपा के जनसंपर्क अभियान के तहत भवानीपटना में कुछ प्रतिष्ठित हस्तियों से भी मिलेंगे। (भाजपा)

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें