राज्य-शहर ई पेपर पेरिस ओलिंपिक

डा. पूनिया कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

चंडीगढ़ | हरियाणा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश प्रभारी डा़ सतीश पूनिया 19 से 24 जुलाई तक कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे एवं उन्हें विधानसभा चुनाव में जीतने का मंत्र देंगे।

डा. पूनिया प्रवास कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा और जोश का संचार करेंगे साथ ही विधानसभा चुनाव को जीतने का मंत्र कार्यकर्ताओं को देंगे। बूथ जीता, चुनाव जीता मंत्र को साकार रूप देने के लिए हर बूथ को और अधिक मजबूत करने के लिए प्रदेश स्तर पर प्रवास कार्यक्रम तय किए गए हैं।

भाजपा हरियाणा प्रदेश महामंत्री अर्चना गुप्ता ने डा़ पूनिया के 19 जुलाई से 24 जुलाई तक होने वाले प्रवास कार्यक्रमों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वह 19 जुलाई को 10 से 12 बजे तक सोनीपत में प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। सोनीपत में ही दोपहर दो बजे युवा मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में भी शामिल होंगे।

20 जुलाई को रोहतक प्रदेश कार्यालय मंगल कमल में डा. पूनिया प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे और तीन बजे मीडिया एवं सोशल मीडिया विभाग के पदाधिकारियों से भी विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा करेंगे। 21 जुलाई को नूंह में 12 बजे जिला कार्यकारिणी और दो बजे प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक होगी।

बैठक में प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया मुख्य अतिथि रहेंगे और कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे। डा. पूनिया 23 जुलाई को पंचकूला में 10 बजे और अंबाला में दो बजे प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। 24 जुलाई को कुरूक्षेत्र और करनाल में भी प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक होगी। डा. पूनिया कुरूक्षेत्र में 10 बजे और करनाल में दोपहर दो बजे इन बैठकों में शामिल होंगे।

इन बैठकों और कार्यक्रमों में सांसद, विधायक, चुनाव लड़े प्रत्याशी, जिला अध्यक्ष, पूर्व जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, जिला पदाधिकारी, मोर्चा अध्यक्ष, मीडिया, सोशल मीडिया इंचार्ज, मेयर, जिला परिषद चेयरमैन, नगरपरिषद और ब्लॉक समिति के चेयरमैन भी उपस्थित रहेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *