राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

रॉबर्ट वाड्रा ने मोदी को दी चुनौती

Image Source: ANI

नई दिल्ली। कांग्रेस संसदीय दल की नेता सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी है। वॉड्रा ने कहा है कि अगर प्रधानमंत्री के पास उनके खिलाफ कोई सबूत है तो कार्रवाई करें अन्यथा उनके ऊपर टिप्पणी करना बंद कर दें। असल में हरियाणा में विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान एक सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परोक्ष रूप से वाड्रा पर हमला किया था और कहा था कि कांग्रेस के शासन में सरकार दलालों और दामादों के हाथ में सौंप दी गई थी। उन्होंने यह भी कहा था कि किसानों की जमान दामाद को दी गई थी।

इस पर पलटवार करते हुए वाड्रा ने प्रधानमंत्री को चुनौती दी और कहा- साबित कीजिए कि मेरी कोई जमीन हरियाणा में है या मैने कोई गलत काम किया है। वे साबित नहीं कर सकते क्योंकि मैंने कोई गलत काम नहीं किए हैं। वाड्रा ने आगे कहा- पीएम मोदी ने एक बार फिर मेरा नाम लिया है। उन्होंने मुझ पर बेबुनियाद आरोप लगाने के लिए आरटीआई समेत कई तरीके अपनाए हैं, लेकिन मेरे काम में कोई ऐसी बात सामने नहीं आई जो गलत हो। न ही मैंने कोई ऐसा जमीन का सौदा किया है जो कानूनी तौर पर न हुआ हो।

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा- मैं हैरान हूं कि पीएम जिस भी रैली में जाते हैं, मेरा नाम गलत तरीके से इस्तेमाल करते हैं। पीएम का पद देश के विकास के लिए होता है। कानूनी तरीके से आरोप लगाना सही होगा। उन्होंने कहा- पीएम ने आरटीआई समेत सभी तरीके अपनाए हैं, लेकिन उन्हें 10 साल में कुछ नहीं मिला। पीएम ने अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए एक बार फिर मेरा नाम लिया है। मेरी किसी भी कंपनी के पास हरियाणा में कोई जमीन नहीं है। मैं उन्हें चेतावनी देता हूं कि वे साबित करें कि मेरी जमीन हरियाणा में है और किसी भी तरह का कोई भी सौदा हो।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें