राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

भाजपा, आरएसएस पर राहुल का हमला

Maharashtra Jharkhand electionImage Source: ANI

सोनीपत। कांग्रेस नेता राहुल गांधी हरियाणा विजय संकल्प यात्रा के दूसरे दिन सोनीपत के कई इलाकों से गुजरे और लोगों को संबोधित किया। उन्होंने अपनी सभा में भाजपा और आरएसएस दोनों पर हमला किया और साथ ही अंबानी, अडानी को भी निशाना बनाया। राहुल ने दावा किया कि भाजपा और आरएसएस के लोग उनसे डरते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वे संसद में बोलना शुरू करते हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सदन से निकल जाते हैं। राहुल हरियाणा की अपनी इस यात्रा में अंबानी, अडानी से पैसा लेकर जनता को बांटने का वादा भी कर रहे हैं।

मंगलवार को दूसरे दिन की उनकी यात्रा सोनीपत के गोहाना में संपन्न हुई। यात्रा सुबह करीब साढ़े 11 बजे झज्जर के बहादुरगढ़ से शुरू हुई, जो सोनीपत के पांच विधानसभा क्षेत्रों को कवर करते हुए शाम को गोहाना पहुंची। यात्रा के दौरान सोनीपत में राहुल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- कांग्रेस नेता शेर हैं लेकिन आरएसएस वालों में दम नहीं। ये लोग मुझे देखकर छिप जाते हैं। संसद में भी जब मैं भाषण देता हूं तो पीएम नरेंद्र मोदी निकल जाते हैं। राहुल ने यह भी कहा कि वे भाजपा या मोदी से नफरत नहीं करते।

राहुल ने गुजरात में लगातार पकड़ी जा रही नशीली दवाओं का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से पूछा- गुजरात में अडानी पोर्ट में ड्रग्स पकड़ी गई, उस पर क्या कार्रवाई की गई? यह हरियाणा की जनता को बताएं। राहुल ने इसके बाद हरियाणा में भाजपा सरकार के परिवार पहचान पत्र को परिवार परेशान पत्र बताया और कहा कि कांग्रेस सरकार इसे खत्म करेगी। इसके बाद राहुल ने गोहाना में भी जनसभा को संबोधित किया। इससे पहले सोमवार, 30 सितंबर को राहुल गांधी की यात्रा अंबाला के नारायणगढ़ से शुरू हुई थी, जो कुरुक्षेत्र के थानेसर में जाकर खत्म हुई थी। पहले दिन प्रियंका गांधी वाड्रा भी उनके साथ थीं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *