राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

केंद्रीय मंत्री का राहुल पर विवादित बयान

Image Source: ANI

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में गए रवनीत सिंह बिट्टू ने राहुल गांधी पर बेहद विवादित बयान दिया है। लोकसभा चुनाव हारने के बाद बिट्टू को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार में शामिल किया है। उन्होंने राहुल गांधी को आतंकवादी बताया और दावा किया कि राहुल को भारत से प्यार नहीं है। उन्होंने इशारों में उनके विदेशी मूल का होने की बात भी कही। अमेरिका यात्रा में सिखों को लेकर दिए गए राहुल के एक बयान को लेकर बिट्टू ने हमला किया।

केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने रविवार को कहा- राहुल गांधी देश के नंबर एक आतंकी हैं। वे भारतीय नहीं हैं। राहुल को पकड़ने वाले को इनाम दिया जाना चाहिए, क्योंकि वे देश के सबसे बड़े दुश्मन हैं। गौरतलब है कि राहुल ने अमेरिका में कहा था कि भारत में सिख समुदाय के बीच इस बात की चिंता है कि उन्हें पगड़ी, कड़ा पहनने की इजाजत दी जाएगी या नहीं। इसका विरोध करते हुए बिट्टू ने राहुल पर हमला किया।

उन्होंने कहा- राहुल ने पहले मुसलमानों का इस्तेमाल करने की कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वे अब सिखों को बांटने का प्रयास कर रहे हैं। देश के सबसे वॉन्टेड लोगों ने राहुल गांधी से पहले भी इस तरह के बयान दिए थे। यहां तक कि जो आतंकवादी हैं, उन्होंने भी राहुल गांधी की टिप्पणियों की सराहना की है। उन्होंने कहा- जब ऐसे लोग राहुल गांधी का समर्थन कर रहे हैं तो वे देश के नंबर एक आतंकवादी हैं। मेरी राय में अगर किसी को या देश के सबसे बड़े दुश्मन को पकड़ने के लिए कोई इनाम होना चाहिए तो वह राहुल गांधी हैं।

बिट्टू ने कहा- वे भारतीय नहीं हैं क्योंकि उन्होंने अपना अधिकांश समय भारत से बाहर बिताया है। उनके दोस्त और परिवार वहीं हैं। इसलिए मुझे लगता है कि कहीं न कहीं उन्हें अपने देश से ज्यादा प्यार नहीं है, क्योंकि वे विदेश जाकर भारत के बारे में ऐसी नकारात्मक बातें कहते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *