राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

हनुमान मंदिर पहुंचे केजरीवाल

Image Source: ANI

नई दिल्ली। तिहाड़ जेल से छूटने के दूसरे दिन शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कनॉट प्लेस के प्राचीन हनुमान मंदिर पहुंचे। शनिवार की सुबह केजरीवाल और उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया और संजय सिंह भी उनके साथ थे। गौरतलब है कि चुनाव जीतने के बाद भी केजरीवाल इसी मंदिर में पूजा करने पहुंचे थे। उनसे पहले मनीष सिसोदिया और संजय सिंह ने  भी जेल से छूटने के बाद इस मंदिर में पूजा की थी।

बहरहाल, शनिवार की सुबह हनुमान मंदिर में पूजा करने के बाद अरविंद केजरीवाल राजघाट पहुंचे। वहां उन्होंने महात्मा गांधी की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित की। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद, बुधवार को केजरीवाल जेल से बाहर निकले थे। उनके जेल से बाहर आने पर तिहाड़ जेल के बाहर आतिशबाजी हुई थी। इसे लेकर दिल्ली के सिविल लाइंस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। दरअसल, दिल्ली में प्रदूषण के चलते एक जनवरी 2025 तक पटाखे जलाने पर पाबंदी है।

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार, 13 सितंबर की सुबह सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई के केस में जमानत दी थी और वे शाम करीब सवा छह बजे तिहाड़ जेल से बाहर आए। बाहर आने के बाद उन्होंने कहा- मेरे खून का एक-एक कतरा देश के लिए है। मेरा जीवन देश के लिए समर्पित है। इन लोगों को लगा कि मुझे जेल में डाल कर मेरा हौसला तोड़ देंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *