राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

इस देश की महिलाएं होती हैं बला की खूबसूरत, इनको देख भूल जाएंगे रशियन…

Most Beautiful Girls In The World

Most Beautiful Girls In The World: दुनियाभर में ऐसे कई देश है जहां की महिलाओं की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. महिलाएं वैसे भी भगवान का दिया हुआ एक वरदान है. कुदरत का बनाया हुआ एक अद्वितीय आविष्कार है. वैसे कहा जाए तो दुनिया में ऐसा कोई मानक नहीं है जिसके आधार पर कहा जा सके कि इस देश की महिलाएं सबसे खूबसूरत होती हैं. हालांकि, अलग-अलग सोर्स के आधार पर आप एक अनुमान जरूर लगा सकते हैं.

लेकिन दुनिया में कुछ देश है जहां की महिलाएं बेहद खूबसूरत होती है. अन महिलाओं को देखकर आप एकबार के लिए तो रशियन महिलाओं को भी भूल ही जाएंगे. यहाँ की महिलाएं अपनी प्राकृतिक सुंदरता, आकर्षक व्यक्तित्व, और अद्वितीय स्टाइल के लिए प्रसिद्ध है. इनकी खूबसूरती और आत्मविश्वास का मेल देखकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो जाता है.चाहे वह पारंपरिक परिधान हो या मॉडर्न फैशन, ये महिलाएं हर अंदाज में बला की खूबसूरत नजर आती हैं।

also read: Shraddha Kapoor: सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर का जलवा, PM Modi को भी पछाड़ा..

ये रही खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट

Missosology के अनुसार, दुनिया में सबसे खूबसूरत महिलाएं वेनेजुएला की होती है. सबसे खूबसूरत महिलाएं वाले देश की लिस्ट में सबसे ऊपर वेनेजुएला का नाम दर्ज है. उसके बाद फीलिपिंस, मैक्सिको, साउथ अफ्रीका, वियतनाम, थाइलैंड, Puerto Rico, इंडोनेशिया, कोलंबिया और युनाइटेड स्टेट है. वहीं स्कूपहूप के सर्वे के अनुसार, सबसे खूबसूरत महिलाओं वाले देश की लिस्ट में ब्राजील पहले नंबर पर है. दूसरे नंबर पर यूक्रेन है. इसके बाद साउथ कोरिया, डेनमार्क कोलंबिया का नंबर आता है. वहीं इस लिस्ट में रूस का भी नाम शामिल है. इस लिस्ट में रूस की महिलाओं का नंबर 6ठें स्थान पर है. इसके बाद वेनेजुएला, इटली, नीदरलैंड और कनाडा की महिलाओं का नंबर आता है.

रूस की महिलाएं इस लिस्ट में टॉप 5 में

Definition के सर्वे के अनुसार, दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं वाले देश की लिस्ट में इटली पहले नंबर पर है. इसके बाद युनाइटेड किंगडम है और फिर बोलिविया का नंबर आता है. इसके बाद इंडिया, फिलिपींस, नीदरलैंड, स्वीडन, बुल्गेरिया और अर्जेंटिना का नंबर आता है. BScholarly के सर्वे के अनुसार, दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाएं तुर्किए की हैं. इसके बाद नंबर आता है ब्राजील का. तीसरे नंबर पर फ्रांस है और उसके बाद रूस का नंबर आता है. यानी रूस की महिलाएं इस लिस्ट में टॉप 5 में हैं. रूस के बाद इस लिस्ट में इटली, इंडिया, वेनेजुएला, युनाइटेड स्टेट, स्वीडन और यूक्रेन है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें