राज्य-शहर ई पेपर पेरिस ओलिंपिक

सोशल मीडिया से दूर रहने वाले M.S.DHONI ने इस कपल को दी बधाई

Anant-Radhika marrige: हाल ही में एक GRAND WEDDING खत्म हुई है. जी हां हम बात कर रहे है अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani and Radhika Merchant) की. जिनकी शादी फिलहाल सुर्खियों में बनी हुई थी. 12 जुलाई 2024 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के पवित्र बंधन में बंध गए है. तीन दिन के शादी के फंक्शन में बॉलीवुड से किक्रेट जगत की कई हस्तियां मौजूद रहीं. भारत ही नहीं विदेशों से भी मेहमान बुलाए गए. पीएम नरेंद्र मोदी भी शादी में कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे. ऐसे में सभी क्रिक्रेटर शादी में शरीक हुए. शादी के बाद अनंत और राधिका के पास बधाई देने वालों का तांता लग गया.बॉलीवुड सेलिब्रिटी से लेकर क्रिकेट स्टार्स ने उन्हें बधाई दी.

माही का खास मैसेज

खास बात तो यह है कि M.S.DHONI ने NEWLY WED कपल को बधाई दी. हम सभी को पता है कि महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर ना के बराबर एक्टिव रहते है. बहुत ही कम ऐसा होता है कि माही किसी पर रिएक्ट कर रहे है. सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहने वाले महेंद्र सिंह धोनी राधिका और अनंत के लिए एक खास मैसे ज लिखा. इंस्टाग्राम पर माही ने फोटो लगाकर एक अच्छा सा कैप्शन लिखा. धोनी ने इंस्टाग्राम पर राधिका के साथ गले लगाते हुए एक तस्वीर साझा की. साथ ही लिखा, “राधिका, आपकी मुस्कान कभी फीकी न पड़े! अनंत, राधिका को उसी प्यार और दया के साथ संजोना और उसकी देखभाल करना. ठीक उसी जैसा आप अपने आस-पास के सभी लोगों के साथ करते हैं. आपका विवाहित जीवन खुशियां, हंसी और रोमांच से भरा हो. बधाई हो और जल्द ही आप लोगों से मुलाकात होगी.”

 

पत्नी साक्षी ने भी दी बधाई

महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ साक्षी ने भी इंस्टा पर राधिका और अनंत की फोटो लगाकर कंप्शन में लिखा, “राधिका और अनंत, शादी के बंधन में बंधने के लिए आपको बधाई. राधिका की मुस्कान और अनंत के कोमल हृदय की तरह आपका प्यार हमेशा चमकता रहे. आप दोनों के जीवन में खुशियां, हंसी और रोमांच हमेशा बना रहे…हमेशा हमारी तरफ से ढेर सारा प्यार.” फोटो में महेंद्र सिंह धोनी, अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट और साक्षी धोनी नजर आ रही है. शादी में माही एक अलग ही अंदाज में नजर आए.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें