राज्य-शहर ई पेपर पेरिस ओलिंपिक

JIO लाया है अपने कस्टमर्स के लिए धमाकेदार ऑफर, नए कनेक्शन पर 30% डिस्काउंट

Reliance Jio Offer

Reliance Jio Offer: रिलायंस Jio अपने कस्टमर्स के लिए नया और धमाकेदार ऑफर लेकर आया है. Reliance Jio ने ग्राहकों के लिए एक शानदार Freedom Offer निकाला है. लेकिन इस ऑफर का फायदा केवल ब्रॉडबैंड कनेक्शन वालो को ही होगा. जो कस्टमर्स अपने घर में नया ब्रॉडबैंड कनेक्शन लगवाना चाहते है उनके लिए खुशी की खबर है.

 

इस शानदार ऑफर की शुरुआत 26 जुलाई 2024 से हो गई है और इस ऑफर का फायदा अगले महीने 15 अगस्त 2024 तक उठा सकते है. Reliance Jio AirFiber Freedom Offer में आप लोगों को किस चीज का फायदा मिलेगा और आप कैसे इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं?

 

Jio AirFiber ऑफर डिटेल

रिलांयस जियो के मुताबिक, नए ऑफर के तहत एयरफाइबर से जुड़ने वाले ग्राहकों को नए कनेक्शन पर कोई भी इंस्टॉलेशन चार्ज (AirFiber Installation Charge) नहीं देना होगा. गौर करने वाली बात यह है कि यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है. 26 जुलाई से 15 अगस्त के बीच इस ऑफर में 1000 रुपये का इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं देना होगा, यानी सीधा 1000 रुपये की छूट का फायदा मिलेगा. छूट का फायदा तभी मिलेगा जब आप 3 महीने, 6 महीने या फिर 12 महीने वाले प्लान को चुनेंगे. यह ऑफर एयरफाइबर 5जी और नए यूजर्स के लिए वैलिड है.

कैसे हुआ 30 % का फायदा

बिना ऑफर के अगर आप नया कनेक्शन खरीदते और आप अगर तीन महीने के लिए 30Mbps स्पीड वाला प्लान चुनते तो आपको 2121 रुपये और 1000 रुपये का इंस्टॉलेशन चार्ज देना पड़ता यानी कुल 3121 रुपये खर्च करने पड़ते. ऑफर का फायदा यह है कि अब आपको 1000 रुपये का इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं देना होगा अगर आप 3,6 या 12 महीने वाला प्लान चुनते हैं. इसका मतलब सीधा 30 फीसदी की छूट मिल रही है और छूट के बाद अब आपको बस नया कनेक्शन लेने के लिए 2121 रुपये खर्च करने होंगे जिसमें आपको 3 महीने वाला प्लान मिलेगा.

also read: paris olympics से पहले फ्रांस में हमला, रेलवे नेटवर्क पर आग लगने से 8 लाख लोग फंसे

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें