राज्य-शहर ई पेपर पेरिस ओलिंपिक

कंझावला केस में 7वां आरोपी खुद चलकर पहुंचा थाने, किया सरेंडर

नई दिल्ली | Delhi Kanjhawala Case:  दिल्ली के कंझावला केस में शुक्रवार को एक आरोपी ने सुल्तानपुरी थाने में सरेंडर कर दिया है। आरोपी का नाम अंकुश खन्ना बताया गया है। अंकुश इस एक्सीडेंट में आरोपी अमित का भाई है। गौरतलब है कि, दिल्ली की एक अदालत ने कार से 20 साल की युवती को टक्कर मारने के बाद गाड़ी से 12 किलोमीटर तक घसीटने से हुई मौत के मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार 5 आरोपियों को गुरुवार को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था।

जानकारी में सामने आया है कि घटना के वक्त गाड़ी आरोपी अंकुश ही चला रहा था, लेकिन उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं होने के कारण उसने ड्राइवर के तौर पर दीपक का नाम सबके सामने रख दिया। ताकि, खुद बच सके। अब अंकुश के सरेंडर करने से और भी कई बातों का खुलासा हो सकेगा।

ये भी पढ़ें:- मंदिर के गुंबद से जा टकराया उड़ता हुआ विमान, एक पायलट की मौत, दूसरे का चल रहा इलाज

पांचों आरोपियों को कार देने वाला भी गिरफ्तार
वहीं, दिल्ली पुलिस ने कंझावला एक्सीडेंट को छठें आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस आरोपी की पहचान आशुतोष के तौर पर हुई है। आशुतोष पर आरोप है कि उसने पांचों आरोपियों को कार दी थी। इससे पहले पुलिस ने दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिथुन और मनोज मित्तल को गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें:- भारत में फिर बढ़े कोरोना केस, आज बढ़कर सामने आए 228 नए पॉजिटिव, एक्टिव केस भी….

सीसीटीवी फुटेज में सामने आए थे आशुतोष और अंकुश
Delhi Kanjhawala Case:  कंझावला केस में पुलिस की छानबीन में सीसीटीवी फुटेज और कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस को दो और लोगों एक आशुतोष और दूसरा अंकुश खन्ना की जानकारी भी मिली थी। ये दोनों आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रहे थे।

ये भी पढ़ें:- जोधपुर में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत, 4 की मौत, कई घायल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें