राज्य-शहर ई पेपर पेरिस ओलिंपिक

योगी की बैठक में नहीं पहुंचे मौर्य

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को प्रयागराज में थे लेकिन वहीं पर हुई मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बैठक में शामिल नहीं हुए। बैठक की जानकारी के बावजूद वे कौशाम्बी चले गए। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के बीच खींचतान की खबरें आ रही है। इस बीच केशव प्रसाद मौर्य कई बार कह चुके हैं कि सरकार से बड़ा संगठन होता है।

केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को राज्य सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी के बेटे की शादी से जुड़े समारोह में शामिल होने के लिए प्रयागराज पहुंचे थे। इस शादी में हिस्सा लेने के लिए ही मुख्यमंत्री भी प्रयागराज में थे। बाद में मुख्यमंत्री ने राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों और कई मंत्रियों के साथ सर्किट हाउस में बैठक की। इससे पहले केशव प्रसाद मौर्य के प्रयागराज पहुंचने पर पत्रकारों ने सरकार और संगठन में खींचतान के बारे में पूछा तो केशव उन्होंने कहा- कुछ नहीं, कोई अफवाह नहीं है…धन्यवाद।

केशव प्रसाद मौर्य के थोड़ी देर बाद मुख्यमंत्री भी प्रयागराज पहुंचे और सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक की। केशव प्रसाद बैठक में शामिल नहीं हुए। वे योगी के प्रयागराज पहुंचने से पहले ही कौशाम्बी के लिए निकल गए। बैठक में मुख्यमंत्री ने महाकुंभ की तैयारियों के बारे में चर्चा की। इसमें गृह विभाग के प्रमुख सचिव, सूचना विभाग के प्रमुख सचिव और आयुक्त सहित कई अधिकारी शामिल हुए। बैठक के बाद योगी आदित्यनाथ सर्किट हाउस से मंत्री नंदगोपाल नंदी के साथ उनके घर पहुंचे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें