nayaindia Jeevan Reddy तेलंगाना कांग्रेस नेतृत्व से नाराज जीवन रेड्डी छोड़ेंगे..
तेलंगाना

तेलंगाना कांग्रेस नेतृत्व से नाराज जीवन रेड्डी छोड़ेंगे एमएलसी पद

ByNI Desk,
Share

हैदराबाद। तेलंगाना कांग्रेस (Telangana Congress) के वरिष्ठ नेता टी. जीवन रेड्डी (T. Jeevan Reddy) बीआरएस विधायक एम. संजय कुमार को पार्टी में शामिल किए जाने से नाराज हैं। उन्होंने मंगलवार को कहा कि वह विधान परिषद की सदस्यता से इस्तीफा देंगे। उपमुख्यमंत्री मल्लू भट्टी विक्रमार्क (Mallu Bhatti Vikramarka) समेत कई नेताओं की ओर से उन्हें शांत करने की कोशिश की गई। हालांकि, उन्होंने अपना इरादा बदलने से इनकार कर दिया। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनकी किसी अन्य पार्टी में शामिल होने की कोई योजना नहीं है।

वह जगतियाल विधायक संजय कुमार को पार्टी में शामिल करने से पहले उनसे परामर्श नहीं किए जाने से नाखुश थे। विधानसभा चुनाव में जीवन रेड्डी को हराने वाले संजय कुमार रविवार रात मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गए। जीवन रेड्डी ने कहा कि वह अपने समर्थकों के साथ विचार-विमर्श के बाद फैसला लेंगे। कांग्रेस नेता सोमवार से ही जीवन रेड्डी को मनाने की कोशिश कर रहे हैं। राज्य मंत्री डी. श्रीधर बाबू ने भी जगतियाल में एमएलसी के साथ बैठक भी की थी।

उपमुख्यमंत्री मल्लू भट्टी विक्रमार्क, श्रीधर बाबू और अन्य नेताओं ने मंगलवार को हैदराबाद में उनके आवास पर जीवन रेड्डी के साथ आगे की बातचीत की। हालांकि, पूर्व मंत्री एमएलसी पद से इस्तीफा देने के अपने फैसले पर अड़े रहे। भट्टी विक्रमार्क ने पत्रकारों से कहा कि वे जीवन रेड्डी की भावनाओं से कांग्रेस नेतृत्व को अवगत कराएंगे। सोमवार को जीवन रेड्डी के साथ बैठक के दौरान श्रीधर बाबू ने भी ऐसा ही आश्वासन दिया था। रिपोर्ट के अनुसार, जीवन रेड्डी इस बात से नाखुश थे कि संजय कुमार के शामिल होने पर पार्टी कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ध्यान में नहीं रखा गया।

यह भी पढ़ें:

लोकसभा स्पीकर पद उम्मीदवार खड़ा करने पर विपक्षी दलों पर बरसी भाजपा

वजन घटाने में भिंडी भी है मददगार, जानिए कैसे?

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें