nayaindia jagan mohan reddy demolished office जगन की पार्टी के कार्यालय पर चला बुलडोजर
हैदराबाद

जगन की पार्टी के कार्यालय पर चला बुलडोजर

ByNI Desk,
Share

विजयवाड़ा। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के घर पर अवैध निर्माण तोड़ने के बाद अब राज्य सरकार का बुलडोजर उनकी पार्टी के कार्यालय पर चला है। उनकी पार्टी वाईएसआर कांग्रेस के बन रहे ऑफिस को राज्य सरकार ने बुलडोजर से गिरा दिया है। शनिवार सुबह साढ़े पांच बजे यह कार्रवाई आंध्र प्रदेश राजधानी क्षेत्र विकास प्राधिकरण यानी सीआरडीए ने की। गौरतलब है कि गुंटूर के तड़ेपल्ली में यह कार्यालय बन रहा था।

इससे पहले, हैदराबाद महानगर निगम यानी जीएचएमसी ने जगन मोहन रेड्डी के लोटस पॉन्ड आवास से लगे फुटपाथ पर अवैध निर्माण को तोड़ दिया था। इसका इस्तेमाल सुरक्षाकर्मी कर रहे थे। इसके अलावा वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के विशाखापत्तनम ऑफिस के अवैध निर्माण को लेकर एक और नोटिस मिला है। रेड्डी के आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के महज 10 दिन बाद यह कार्रवाई की गई।

राज्य सरकार की एजेंसियों की इस कार्रवाई पर जगन मोहन रेड्‌डी ने कहा- आंध्र प्रदेश के नए मुख्यमंत्री और टीडीपी सुप्रीमो चंद्रबाबू नायडू बदले की राजनीति कर रहे हैं। वे एक तानाशाह की तरह व्यवहार कर रहे हैं। उनका कहना है कि तेलंगाना हाई कोर्ट ने किसी भी तरह की तोड़फोड़ की कार्रवाई पर रोक लगा दी है। पार्टी की कानूनी टीम ने सीआरडीए कमिश्नर को इस आदेश के बारे में बता दिया था। इसके बावजूद यह कार्रवाई हुई है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें