राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

कर्नाटक के बेलगाम में 8 वाहनों के बीच टक्कर

Karnataka Road AccidentImage Source: ANI

Karnataka Road Accident: कर्नाटक (Karnataka) के बेलगाम में भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ। जहां निप्पानी स्थवनिधि घाट के पास 8 वाहन एक के बाद एक टकराते चले गए। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि 6 की हालत गंभीर बताई गई। मृतकों में दो बाइक सवार और दो कार सवार लोग शामिल थे।

घटनास्थल की तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें टैंकर के नीचे कार बुरी तरह फंसी हुई देखी जा सकती है। कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त दिख रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे की वक्त चीख पुकार मच गई। कुछ पलों में ही सिलसिलेवार तरीके से वाहन टकराते चले गए। तुरंत पुलिस को सूचित किया गया।

मामला निप्पानी शहर थाना क्षेत्र का

मौके पर पहुंची पुलिस के मुताबिक कंटेनर वाहन के चालक की लापरवाही से तीन कार, दो लॉरी, एक कंटेनर और बाइक चपेट में आ गई। निप्पानी के अस्पताल में घायलों का इलाज जारी है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। यह मामला निप्पानी शहर थाना क्षेत्र का है। जान गंवाने वाले लोगों की पहचान संतोष गणपति माने, रेखा गादीवद्दर, जबीन मनकादरा और दिलादारा मुल्ला के रूप में हुई है। मृत गणपति और रेखा बाइकर्स थे, वहीं जबीन और दिलादारा वैगनार के यात्री थे। वहीं एक अन्य मामले में तुमकुर जिले के मधुगिरि के बाहरी इलाके जादेगोंडानहल्ली के पास दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई।

Also Read : सौरभ भारद्वाज ने बताया, कौन होगा दिल्ली का अगला मुख्यमंत्री?

मृतकों की पहचान गौतम (26) और बंदरहल्ली के अनिल (26) के रूप में हुई है। यह मामला जिले के मधुगिरी थाना क्षेत्र का है। मधुगिरी थाने के पीएसआई विजय कुमार ने घटनास्थल पर जाकर निरीक्षण किया। एक और दुर्घटना तुमकुर जिले के गुब्बी तालुक में हुई। ये डोड्डागुनी के पास घटी। जहां एक हुंडई कार के डिवाइडर से टकराने से सात साल की बच्ची की मौत हो गई। जिसकी पहचान शालिनी के रुप में हुई है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें