nayaindia Murder of Home Guard दमोह जमीनी विवाद में होमगार्ड जवान...
मध्य प्रदेश

दमोह जमीनी विवाद में होमगार्ड जवान सहित तीन की हत्या

ByNI Desk,
Share

दमोह। मध्य प्रदेश (MP) के दमोह जिले में जमीनी विवाद (Land Dispute) के चलते सोमवार को एक होमगार्ड जवान सहित तीन लोगों की हत्या (Murder) कर दी गई। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है और इसके लिए दबिश भी दी जा रही है। पुलिस के मुताबिक, यह मामला दमोह जिले के थाने बांसा तारखेडा गांव का है। यहां के होमगार्ड जवान रमेश विश्वकर्मा (Ramesh Vishwakarma) का अपने ही परिजनों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इस विवाद के चलते दोनों में दूरियां बढ़ीं और बाद में समझौते के प्रयास भी चले। सोमवार को रमेश विश्वकर्मा को समझौते के लिए बुलाया गया। 

पुलिस के मुताबिक, रमेश विश्वकर्मा जब अपने ही परिजनों के पास जमीनी विवाद का समझौता करने पहुंचा तो उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। वहीं, दूसरी ओर मोटरसाइकिल से आ रहे उमेश और विक्की को आरोपियों ने रास्ते में रोका और उन पर गोलियां बरसा दी। गोलियां लगने पर उमेश और विक्की दोनों की ही मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक श्रुत कीर्ति सोमवंशी ने संवाददाताओं को बताया कि जमीनी विवाद के चलते तीन लोगों की हत्या हुई है। 

सोमवार को समझौते के लिए एक परिवार के ही सदस्य के घर पर बुलाया गया था और इसी दौरान इस वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस सक्रिय है। पीड़ित परिवार ने आरोपियों के नाम पुलिस को बता दिए हैं। पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी हुई है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की टीम बना दी गई है और वह आरोपी की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:

प्रधानमंत्री व उनके कैबिनेट सहयोगियों ने ली सांसद पद की शपथ

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें