राज्य-शहर ई पेपर पेरिस ओलिंपिक

झारखंड में बड़ा हादसाः तीन युवकों की मौत, दो घायल

रांची। झारखंड के लातेहार जिला अंतर्गत मनिका में कार (car) और ट्रक (truck) की आमने-सामने हुई जबरदस्त टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य बुरी तरह घायल हो गए। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने सोमवार को रांची-डालटनगंज मुख्य मार्ग लगभग दो घंटे जाम किए रखा। बाद में स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों के हस्तक्षेप पर जाम हटाया गया।

बताया गया कि रविवार की देर शाम रांची-मेदिनीनगर मुख्य मार्ग पर दोमुहान पुल के पास एक ट्रक से हुई टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए। इसपर सवार जिन तीन युवकों ने मौके पर दम तोड़ दिया, उनकी पहचान लातेहार के हिंदूवादी संगठन के स्थानीय नेता अरुण उपाध्याय, पीयूष कुमार और आदर्श कुमार के रूप में हुई। हादसे में घायल आयुष कुमार और विशाल मेहरा को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रांची रेफर कर दिया गया है। सोमवार सुबह यह खबर फैलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग सड़क पर उतर आए। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने आरोप लगाया कि यह दुर्घटना नहीं है, बल्कि हत्या के इरादे से ट्रक ने कार को रौंदा है। वे मारे गए युवकों के परिजनों के लिए मुआवजे की भी मांग कर रहे थे।

हिंदूवादी संगठन के मृतक नेता अरुण उपाध्याय के परिजनों ने प्रशासन को एक आवेदन दिया है, जिसमें बताया गया है कि गहरी साजिश के तहत उसकी हत्या की गयी है और इसे सड़क हादसे का रूप दिया गया है। अनुमंडल पदाधिकारी शेखर कुमार और सीओ रूद्र प्रताप के आश्वासन के बाद सड़क जाम हटाया जा सका। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें