राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

मोदी ने कहा, मेरा मजाक उड़ाया गया

Image Source: ANI

अहमदाबाद। नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गृह राज्य गुजरात में आयोजित एक भव्य स्वागत समारोह में शामिल हुए। उन्होंने इस दौरान कहा कि उनका मजाक उड़ाया गया लेकिन वे चुपचाप देश की सेवा में नीतियां बनाने में लगे रहे। उन्होंने कहा कि वे अपने घर के लोगों का आशीर्वाद लेने आए हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि तीसरी बार एक सरकार को सेवा का मौका देकर देश के लोगों ने ऐतिहासिक काम किया है।

गुजरात दौरे के दूसरे दिन सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी अहमदाबाद के जीएमडीसी मैदान में आयोजित स्वागत समारोह में शामिल हुए। उन्होंने कहा- तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेने के बाद पहली बार गुजरात आया हूं। आप लोगों ने हर वक्त मुझ पर प्यार लुटाया है। जब बेटा अपने घर आकर आशीर्वाद लेता है तो ऊर्जा कई गुना बढ़ जाती है। उत्साह और जोश और बढ़ जाता है। उन्होंने आगे कहा- कई लोगों ने मेरा मजाक उड़ाया, लेकिन मैं सरदार वल्लभभाई पटेल की भूमि में पैदा हुआ बेटा हूं। चुप रहकर देश हित में नीति बनाने में लगा रहा।

मोदी ने कहा- लोग मोदी के बारे में भांति भांति की बातें करते रहे। मैंने भी सोच लिया था कि जितना मजाक उड़ाना है उड़ा लो, मैं एक शब्द भी नहीं बोलूंगा। हर अपमान को सहते हुए मैं देश के लोगों के कल्याण के लिए नीति बनाने और निर्णय लेने में जुटा रहा। अपनी सरकार के सौ दिन की उपलब्धियां बताते हुए उन्होंने कहा- इन एक सौ दिनों में 15 लाख करोड़ रुपए से ज्यादा की कई परियोजनाओं का काम शुरू हो गया है। चुनाव के दौरान मैंने तीन करोड़ घर बनाने की गारंटी दी थी। उसका काम भी शुरू हो गया है। प्रधानमंत्री मोदी ने यात्रा के दूसरे दिन सोमवार को अहमदाबाद से गांधीनगर के बीच चलने वाली मेट्रो ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। इसके बाद मेट्रो से ही गुजरात इंटरनेशनल फाइनेंस टेक सिटी यानी गिफ्ट पहुंचे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *