nayaindia संजय सिंह बने AAP संसदीय दल के अध्यक्ष
दिल्ली

संजय सिंह बने AAP संसदीय दल के अध्यक्ष

ByNI Desk,
Share
Sanjay Singh

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह पार्टी के संसदीय दल के अध्यक्ष बनाए गए हैं। आम आदमी पार्टी ने आज बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज कुमार गुप्ता ने संजय सिंह (Sanjay Singh) को दी गई नई ज़िम्मेदारी के संबंध में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ को पत्र लिखा है।

संजय सिंह (Sanjay Singh) ने इस नई जिम्मेदारी के मिलने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल जी ने हमेशा सड़क से सदन तक आवाज़ बुलंद करने का अवसर दिया। केजरीवाल जी द्वारा पार्टी संसदीय दल के अध्यक्ष की जो ज़िम्मेदारी दी गई है, उसे पूरी निष्ठा से निभाऊंगा। अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी का अत्यंत आभार।

उल्लेखनीय है कि इसके पहले भी राज्यसभा में संजय सिंह (Sanjay Singh) ने अपने पहले कार्यकाल में दल के नेता के रूप में जिम्मेदारी निभायी थी। वह दूसरी बार राज्यसभा के लिए निर्वाचित हुए और 19 मार्च को उच्च सदन की सदस्यता की शपथ ली थी। वर्तमान में आम आदमी पार्टी के दस सांसद राज्यसभा में हैं, जबकि लोकसभा में तीन सांसद निर्वाचित हुए है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें