राज्य-शहर ई पेपर पेरिस ओलिंपिक

सुनीता केजरीवाल से मिलीं ममता

नई दिल्ली। दिल्ली के दौरे पर पहुंची पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की। उनसे मिलने ममता मुख्यमंत्री आवास पहुंची, जहां सुनीता केजरीवाल ने उनका गुलदस्ता देकर स्वागत किया। पहली बार ममता बनर्जी सीएम केजरीवाल के आवास पर पहुंची थीं। इससे पहले झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उनकी पत्नी कल्पना सोरेन ने भी दिल्ली में सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की थी।

बहरहाल, ममता बनर्जी ने सीएम आवास पर केजरीवाल की माता, पिता से भी मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। इस दौरान आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा भी मौजूद रहे। गौरतलब है कि ममता बनर्जी नीति आयोग की बैठक में हिस्सा लेने शुक्रवार को ही दिल्ली पहुंची। पहले उनका गुरुवार को दिल्ली आने का कार्यक्रम था लेकिन ऐन मौके पर उन्होंने दिल्ली का दौरा रद्द कर दिया था।

बहरहाल, ममता की मुलाकात के बाद आम आदमी पार्टी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा- तानाशाह की तानाशाही के विरोध में एकजुट है ‘इंडिया’। आप सांसद राघव चड्ढा ने मुलाकात के बाद कहा- पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी और माता, पिता से मिलने उनके आवास पर गईं। उन्हें अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य की चिंता थी। उन्होंने संदेश दिया कि संघर्ष की इस घड़ी में वह आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ी हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें