राज्य-शहर ई पेपर पेरिस ओलिंपिक

स्मृति ईरानी के खिलाफ न करें अभद्र भाषा का इस्तेमाल: राहुल गांधी

नई दिल्ली। रायबरेली से कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने स्मृति ईरानी पर की गई टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिदायत दी है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, “जीवन में हार-जीत तो होती रहती है। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि वे स्मृति ईरानी (Smriti Irani) या किसी अन्य नेता के प्रति अपमानजनक भाषा का प्रयोग करने और बुरा व्यवहार करने से बचें। लोगों को अपमानित करना कमजोरी की निशानी है, ताकत की नहीं। वहीं, राहुल गांधी द्वारा पार्टी कार्यकर्ताओं को हिदायत दिए जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ हो रही है।

एक यूजर्स ने लिखा राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वे सच्चे जन नायक क्यों हैं। स्मृति ईरानी, पीएम मोदी (PM Modi) और पूरी भाजपा को राहुल गांधी से कुछ सीखना चाहिए। दरअसल, बीजेपी नेता स्मृति ईरानी को यूपी की अमेठी लोकसभा टिकट से हार का सामना करना पड़ा है। उन्हें गांधी परिवार के करीबी किशोरी लाल शर्मा (Kishori Lal Sharma) ने बड़े अंतर से हराया है। इसके बाद से ही स्मृति ईरानी को सोशल मीडिया पर टारगेट किया जा रहा था। साथ ही

उनके खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल हो रहा था। बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने गुरुवार को लुटियंस दिल्ली में 28 तुगलक क्रीसेंट स्थित सरकारी बंगला खाली कर दिया है। सरकारी बंगला खाली किए जाने के बाद से ही उनको ट्रोल किया जा रहा था। बता दें कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को अमेठी में हरा दिया था। हालांकि, उस समय राहुल गांधी दो सीटों से चुनाव लड़े थे, जिनमें से केरल की वायनाड सीट पर उन्होंने जीत हासिल की थी।

यह भी पढ़ें:

नीट पर सुनवाई 18 जुलाई को

अग्निवीरों के लिए सरकार की बड़ी घोषणा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें