nayaindia Akhilesh Yadav आतिशी से मिलने एलएनजेपी अस्पताल पहुंचे अखिलेश यादव
दिल्ली

आतिशी से मिलने एलएनजेपी अस्पताल पहुंचे अखिलेश यादव

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बुधवार सुबह दिल्ली की मंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) नेता आतिशी (Atishi) से यहां एलएनजेपी अस्पताल (LNJP Hospital) में मुलाकात की। दिल्ली जल संकट और हरियाणा से पानी की आपूर्ति को लेकर अनिश्चितकालीन अनशन के दौरान आतिशी की तबीयत बिगड़ने के बाद मंगलवार देर रात उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सपा प्रमुख ने अस्पताल में आतिशी से मुलाकात कर उनका हाल-चाल जाना। मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा (BJP) की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्रियों की तकलीफ बढ़ गई है। उन्होंने कहा मैं खुद मुख्यमंत्री रह चुका हूं, इसलिए एक मुख्यमंत्री की तकलीफ समझता हूं।” उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने सबसे ज्यादा भेदभाव दिल्ली सरकार के साथ, और खासकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के साथ किया है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि जब सीएम केजरीवाल को हर जगह से राहत मिलनी शुरू हो गई तो नया मुकदमा लगाकर उनको फंसा दिया गया।

उन्होंने कहा सीबीआई (CBI) के लोग लगातार उन लोगों को फंसाते हैं जिनसे भाजपा को खतरा है। राष्ट्रीय राजधानी में जल संकट को लेकर आतिशी ने अनिश्चितकालीन अनशन शुरू किया था। लेकिन चार दिन बाद उनकी तबीयत खराब होने की वजह से मंगलवार देर रात उन्हें अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया। फिलहाल आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है। आम आदमी पार्टी ने अनशन फिलहाल स्थगित कर दिया है।

यह भी पढ़ें:

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें