nayaindia आज से AAP का ‘पानी सत्याग्रह’, अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठीं मंत्री Atishi
दिल्ली

आज से AAP का ‘पानी सत्याग्रह’, अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठीं जल मंत्री Atishi

ByNI Desk,
Share
Aap
Image Credit: Twitter/AAP

दिल्ली में पानी की कमी को लेकर हलचल मची हुई है, और जमकर राजनीति हो रही है। इस बीच आज जल मंत्री आतिशी हरियाणा से पानी की अतिरिक्त पानी की मांग करते हुए अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठी हैं।

दिल्ली में पानी की किल्लत को लेकर जल मंत्री आतिशी (Atishi) जंगपुरा स्थित भोगल इलाके में अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठी हैं। उनके साथ सुनीता केजरीवाल और संजय सिंह भी मौजूद हैं।

आप सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि दिल्लीवालों ने भाजपा को सात सीटें दी हैं। इसके बाद भी उन्हें उनके हक का पानी नहीं दे रहे हैं। जल संकट भाजपा की ओर से प्रायोजित है। वह दिल्ली का पेयजल रोक रही है। सवाल यह है कि दिल्ली को उसके हक का 100 एमजीडी पानी जो वर्षों से मिलता आ रहा है, उसे क्यों रोक रहे हैं। इस पानी से दिल्ली के 28 लाख लोगों की पानी की समस्या दूर हो सकती है, लेकिन हरियाणा सरकार यह पानी नहीं दे रही है।

बता दें दिल्ली वालों के हक़ का पानी दिलाने के लिए अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठने से पहले राजघाट पहुंचकर जल मंत्री आतिशी जी ने CM केजरीवाल जी की धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल जी व आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ राजघाट पहुंचकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी को किया नमन।

यह भी पढ़ें :-

केजरीवाल को झटका, दिल्ली हाईकोर्ट ने जमानत पर लगाई रोक

Yoga Day 2024: योगाभ्यास के बाद लोगों से मिले PM मोदी, सेल्फी लेकर बढ़ाया उत्साह

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें