राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

Follow Kar Lo Yaar:अमेजन ने उर्फी जावेद को बताया बदलते भारत का चेहरा, आ रही नई सीरीज

Follow Kar Lo Yaar

Follow Kar Lo Yaar: इनदिनों अमेजन खूब चर्चा में चल रहा है। कभी वो रेंटिंग को लेकर चर्चा में रहता था और आज किसी और वजह से चर्चा में है। पहले प्राइम वीडियो की मुखिया कंपनी छोड़कर चली गईं। फिर अमेजन के इंडिया हेड भी नौ साल की नौकरी के बाद कंपनी से चले गए। बताया जाता है कि कंपनी का भारत में हाल कुछ अच्छा नहीं हैं।(Follow Kar Lo Yaar:)

इसके ओटीटी के डाउनलोड्स भी अपेक्षित संख्या में नहीं बढ़ रहे हैं और इसके प्रबंधन के निशाने पर अब वे दर्शक ज्यादा है जो छोटे शहरों और गांव देहातों में हाल फिलहाल में मोबाइल मालिक बने हैं. जी5 ने सनी लिओनी को ‘स्टार’ बनाया. पूनम पांडे अपनी मौत की खबर फैलाकर ‘स्टार’ बनीं और अब बारी उर्फी जावेद की।

also read:Phir Aayi Haseen Dilroba Movie Review:एक बार फिर हसीन दिलरुबा के प्यार में किसने जान गंवाई,किसका टूटा दिल… 

सीरीज 23 अगस्त को रिलीज

प्राइम वीडियो ने दावा किया है कि वह उर्फी जावेद की पूरी जिंदगी अपनी एक नई सीरीज में खोलकर रख देगा। नौ एपिसोड की हिंदी में बनी ये रियलिटी फॉलो सीरीज 23 अगस्त को रिलीज होने वाली है और इस सीरीज का नाम भी ठीक उर्फी की चिरौरियों के हिसाब से ही रखा गया है, ‘फॉलो कर लो यार’।

नेटफ्लिक्स ने हाल ही में दावा किया था कि वह भारत देश की संस्कृति और इसकी कहानियों को दुनिया भर में इनकी पूरी शान ओ शौकत के साथ दिखाना चाहता है। इसके मुकाबले प्राइम वीडियो ने भी दुनिया को भारत के बारे में उर्फी जावेद के जरिये बताने का फैसला किया है। ये सीरीज 240 देशों में भारत का बदलता चेहरा उर्फी जावेद को हीरो बनाकर दिखाएगी।
इस सीरीज को प्राइम वीडियो ने उर्फी जावेद की तड़कती भड़कती और लोगों को अपनी और खींचने वाली जिंदगी का बिना किसी परदे वाला और सबको साथ ले लेने वाला किस्सा बताया है।

देश का सबसे बड़ा वायरल सेंसेशन-उर्फी

उर्फी को प्राइम वीडियो ने देश का सबसे बड़ा वायरल सेंसेशन माना है। इस सीरीज की जानकारी आने के बाद से कहा ये भी जा रहा है कि उर्फी की बीते कुछ साल से चली आ रही सार्वजनिक हरकतें इस सीरीज के लिए ही तैयार की गई थीं और ये सब इस सीरीज की शूटिंग का हिस्सा थीं।
इस सीरीज को लेकर प्राइम वीडियो के हेड ऑफ ओरिजिनल्स निखिल मधोक के बयान से इस ओटीटी की इस सीरीज को बनाने को लेकर ‘प्रेरणा’ का भी खुलासा होता है। मधोक कहते हैं, लखनऊ की एक साधारण लड़की की देश के सबसे ज्यादा पहचाने जाने वाले चेहरा बनने तक की यात्रा किसी प्रेरणा से कम नहीं है।

महत्वकांक्षाओं और झटकों को झेल जाने वाली ऐसी कहानियं दर्शकों में खूब प्रतिध्वनित होती हैं।निखिल उर्फी की इस यात्रा उर्फी के जुनून और दृढ निश्चय से भी जोड़ते हैं और उनकी सफलता को फैशन व मनोरंजन जगत का एक ऐसा मार्ग बताते हैं जो उन्हें सोशल मीडिया की सनसनी और एक गंभीर उद्मी बनाने में सफल रहा।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें