राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

टीवी का ये एक्टर होगा Bigg Boss 18 का सबसे महंगा कंटेस्टेंट?

Bigg Boss 18 Contestent

Bigg Boss 18 Contestent: बिग बॉस-18 अक्टूबर के पहले सप्ताह में कलर्स टीवी पर प्रसारित होने जा रहा है. इस शो की एक्साइटमेंट दर्शकों में देखी जा रही है. बिग बॉस-3 के खत्म होते ही इस शो के शुरू होने की चर्चा तेज हो गई थी. सलमना खान के बेहद चर्चित रिएलिटी शो में कौन आएगा और कौन नहीं…इस बात की चर्चा खूब सुनने को मिल रही है. इंडस्ट्री के कई एक्टर्स इस शो में आने का इंतजार कर रहे है. लेकिन बिग बॉस के मेकर्स हमेशा उन सेलिब्रिटी को शो में शामिल होने के लिए ऑफर हेते है जो ऑफर को अक्सर ठुकरा देते हैं. Bigg Boss 18 के कंटेस्टेंट की लिस्ट फिलहाल सामने आई नहीं है लेकिन कुछ कंटेस्टेंट के नाम जरूर सामने आए है. अब ये रिश्ता क्या कहलाता है.. के कार्तिक यानी मोहसिन खान को मेकर्स ने बिग बॉस के लिए अप्रोच किया है.

also read: बिग बॉस 18 में शामिल होने जा रही सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड! अब खेल का मजा दोगुना

मेकर्स ने ऑफर की मोटी रकम

हाल ही में अपने हार्ट अटैक के बारे में खुलासा करते हुए मोहसिन ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई थी. उन्होंने बताया था कि किस तरह से हार्ट अटैक के बाद कई अस्पताल बदलने से उनकी इम्युनिटी कमजोर हो गई थी और खुद का ध्यान रखने के लिए उन्होंने एक छोटा ब्रेक लिया था. हालांकि मोहसिन ने इस दौरान ये भी कहा था कि वो अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं और नए-नए प्रोजेक्ट के लिए एक्साइटेड हैं. लेकिन बिग बॉस के मेकर्स चाहते हैं कि मोहसिन उनके शो में शामिल हो जाएं. सुनने में आया है कि इसलिए मेकर्स ने उन्हें मोटी रकम भी ऑफर की है.

सबसे महंगे एक्टर्स होंगे मोहसिन खान

अपने शांत स्वभाव के लिए मशहूर मोहसिन खान खुद को बिग बॉस जैसे शो से कनेक्ट नहीं कर पाते हैं. लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स उन्हें इस शो में लेने के लिए बेहद उत्सुक हैं. जब कोई सेलिब्रिटी शो में शामिल होने से इनकार करता है, तो अक्सर उन्हें मेकर्स की तरफ से अच्छी फीस का लालच दिया जाता है. सूत्रों के मुताबिक, फिलहाल मोहसिन को शो में शामिल करने के लिए जो ऑफर दिया गया है, वह इस सीजन का सबसे अधिक अमाउंट है. यानी अगर मोहसिन इस शो का हिस्सा बनते हैं, तो वह इस सीजन के सबसे अधिक पेड एक्टर्स में से एक बन जाएंगे. हालांकि, अब तक इस संबंध में मोहसिन खान या चैनल की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

शिवांगी जोशी के साथ जुड़ा नाम

हमेशा कंट्रोवर्सी से खुद को दूर रखने वाले मोहसिन खान का नाम शिवांगी जोशी के साथ जोड़ा गया था. दोनों के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. दोनों अक्सर सेट पर और इवेंट्स पर एक साथ नजर आते थे. उनकी ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री ऑडियंस को खूब पसंद थी. लेकिन मोहसिन खान और शिवांगी जोशी दोनों की तरफ से कभी भी उनके रिश्ते को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया गया. रिश्ते को लेकर सवाल पूछने पर दोनों की तरफ से यही कहा जाता था कि वे दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें