राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

क्या इन हॉरर-कॉमेडी मूवी का मुकाबला कर पाएगी STREE-2

horror-comedy STREE-2 Movie

horror-comedy STREE-2 Movie: 2018 में आई स्त्री के सीक्वल स्त्री-2 को दर्शक खूब पसंद कर रहे है. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म स्त्री 2 थियेटर में धमाल मचा रही है. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की इस नई मूवी को खूब पसंद किया जा रहा है. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने रिलीज-डे पर तगड़ा कलेक्शन करके सबको धोबी पछाड़ दिया है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी अहम किरदार में हैं.(horror-comedy STREE-2 Movie)

STREE-2 फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म की रिलीज के साथ ही मूवी थिएटर के बाहर हाउसफुल के बोर्ड लगने शुरू हो गए. STREE-2 की इस चर्चा के बीच कुछ और हॉरर-कॉमेडी फिल्मों के बारे में बात करते है जो हंसाने के साथ एंटरटेन भी करेगी.

also read: आटा गूंथते समय इन चीजों को मिलाने से कम होने लगेगा अपका लटका हुआ पेट…

1. शॉन ऑफ द डेड डायरेक्टर: एडगर राइट कास्ट: साइमन पेग, केट ऐशफील्ड

शॉन ऑफ द डेड साल 2004 की एक रोमांटिक ज़ॉम्बी कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन एडगर राइट ने किया है. पेग ने शॉन की भूमिका निभाई है, जो लंदन का एक दलित सेल्समैन है. 51 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में 2500 करोड़ की कमाई की थी. शॉन ऑफ द डेड इतनी चली कि इसका सीक्वल बनाया गया. इसके अलावा कई तरह की स्पिन-ऑफ फिल्में भी बनी.

2. आर्मी ऑफ डार्कनेस डायरेक्टर: सैम रेमी कास्ट: ब्रूस कैम्पबेल, ब्रिजेट फॉन्डा

आर्मी ऑफ डार्कनेस की अमेरिकी डार्क फैंटेसी कॉमेडी फिल्म है. यह फिल्म डार्कमैन की सफलता के बाद यूनिवर्सल पिक्चर्स के साथ एक प्रोडक्शन डील के हिस्से के रूप में बनाई गई थी. ये फिल्म साल 1993 में रिलीज हुई थी. रिलीज से पहले 9 अक्टूबर 1992 को सिटजेस फिल्म फेस्टिवल में इसकी स्क्रीनिंग भी हुई थी.

3. बीटलजूस डायरेक्टर: टिम बर्टन कास्ट: माइकल कीटन, विनोना रायडर

बीटलेजूस 1988 की अमेरिकी डार्क फैंटेसी हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन टिम बर्टन ने किया है. ये शादीशुदा कपल की कहानी है, जिनका नाम बारबरा और एडम होता है. दंपती को अपने घर से इतना प्यार होता है कि मौत के बाद भी दोनों अपने घर में भूत बनकर रहते हैं. हालांकि, बारबरा की बहन वो घर बेच देती है. फिल्म में दिखाया गया कि कैसे नए लोगों के आने के बाद दंपती की जिंदगी में मुसीबत पैदा होने लगती हैं. आने वाले समय में इस फिल्म का सीक्वल भी आने वाला है.

4. रेनफील्ड डायरेक्टर: क्रिस मैकके कास्ट: निकोलस होल्ट, निकोलस केज

रेनफील्ड 2023 की अमेरिकी एक्शन कॉमेडी हॉरर फिल्म है, जिसका निर्देशन क्रिस मैकके ने किया है और रयान रिडले ने लिखा है. इस फिल्म में निकोलस हौल्ट, अक्वाफिना, बेन श्वार्ट्ज, शोहरे अघदाशलू , ब्रैंडन स्कॉट जोन्स, एड्रियन मार्टिनेज और निकोलस केज हैं. फिल्म में रेनफील्ड नाम का शख्स एक टॉक्सिक रिलेशनशिप में होता है. रेनफील्ड अपने मालिक ड्रैकुला से परेशान होता है, जिसकी वजह से वह उससे पीछा छुड़वाना चाहता है और वह उससे दूर भी नहीं रह सकता है.

5. द रॉकी हॉरर पिक्चर शो डायरेक्टर: जिम शार्मन कास्ट: टिम करी, रिचर्ड ओब्रायन

द रॉकी हॉरर पिक्चर शो 1975 में आई कॉमेडी हॉरर फिल्म है. इसका निर्माण लू एडलर और माइकल व्हाइट ने किया है. फिल्म की शूटिंग यूनाइटेड किंगडम के ब्रे स्टूडियो में की गई है. फिल्म में कपल की कार रात में खराब हो जाती है. उस वक्त बहुत तेज बारिश हो रही होती है. ऐसे में रात में रुकने के लिए वो एक हवेली पहुंचते हैं, जहां से उनकी जिंदगी में परेशानी आनी शुरू हो जाती हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें