राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

अकेले में ही देखें bollywood हसीनाओं की ये फिल्में, इंटीमेसी है ओवरलोडेड

intimate movies

intimate movies: बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में हैं जिनमें कुछ सीन इतने शर्मनाक होते हैं कि इन्हें देखने के लिए अकेलापन ही सही विकल्प होता है. आज हम आपको ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं. खास बात यह है कि इन फिल्मों में 40 साल की उम्र पार कर चुकी बॉलीवुड की हसीनाएं नजर आती हैं, जिन्होंने अपने ग्लैमरस अंदाज से बड़े पर्दे पर आग लगा दी थी.

इनमें से कुछ की उम्र 40 साल है तो कुछ 45 के पार हो चुकी हैं, लेकिन इनकी खूबसूरती और ग्लैमर आज भी चर्चा का विषय है. हालांकि अब ये एक्ट्रेसेस बॉलीवुड में सक्रिय नहीं हैं, लेकिन अपने समय में इन फिल्मों ने उन्हें खूब सुर्खियों में रखा. तो चलिए, हम आपको उन एक्ट्रेसेस और उनकी फिल्मों के बारे में बताते हैं, जिन्हें अकेले में देखना ही सही रहता है.(intimate movies)

also read: राजकुमार राव अपनी पत्नी पत्रलेखा के साथ फिर करना चाहते हैं काम

राज

45 वर्षीय बिपाशा बसु बड़े पर्दे पर ग्लैमरस लुक से खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. फिल्म राज में उनके इस तरह के कई सीन थे. ये फिल्म साल 2002 में रिलीज हुई थी

जिस्म

बिपाशा बसु की फिल्म ‘जिस्म’ साल 2003 में रिलीज हुई थी. अमित सक्सेना के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में बिपाशा ने जॉन अब्राहम के साथ काम किया था.

मर्डर

मल्लिका शेरावत बॉलीवुड में अपने करियर के शुरुआती दिनों के दौरान काफी चर्चा में रही थीं. उन्होंने अपनी फिल्म मर्डर से खूब सुर्खियां बटोरी थी. ये फिल्म साल 2004 में आई थी जिसे आपको अकेले में ही देखना चाहिए.

डर्टी पॉलिटिक्स

6 मार्च 2015 को रिलीज हुई फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में मल्लिका ने खुद से कई साल बड़े एक्टर ओम पुरी के साथ ढेर सारे रोमांटिक सीन दिए थे. मल्लिका और ओम पुरी के रोमांटिक सीन्स की आज भी काफी चर्चा होती है. इस फिल्म का डायरेक्शन के सी बोकाड़िया ने किया था.

आशिक बनाया आपने

आशिक बनाया आपने’ फिल्म के साथ ही इसके गाने भी पॉपुलर हुए थे. इस फिल्म में 40 वर्षीय एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता नजर आई थीं. उनके इमरान हाशमी के साथ कई रोमांटिक सीन थे. तनुश्री और इमरान की ये फिल्म 2005 में रिलीज हुई थी.

चॉकलेट

तनुश्री दत्ता की फिल्म ‘चॉकलेट’ भी आपको अकेले में ही देखना चाहिए. तनुश्री की ये फिल्म भी साल 2005 में ही आई थी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें