राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

War 2: ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2 के गाने की शूटिंग का वीडियो वायरल

War 2 movieImage Source: times of india

War 2 movie: ऋतिक रोशन जल्द ही अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म वॉर 2 में नजर आने वाले हैं। वह इन दिनों इटली में इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में कियारा आडवाणी और तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कहा जा रहा है कि वॉर 2 का दूसरा शेड्यूल एक्शन से भरपूर होने वाला है, जो दर्शकों के लिए रोमांचक अनुभव लेकर आएगा।

हाल ही में इटली में हो रही शूटिंग के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गए हैं। इस लीक हुए वीडियो में ऋतिक एक गाने की शूटिंग करते हुए स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार, कियारा आडवाणी भी फिल्म की शूटिंग के लिए इटली पहुंच चुकी हैं, जिससे फिल्म की शूटिंग और भी रोमांचक हो गई है।


also read: करीना कपूर ने अपने बेहतरीन पेरेंटिंग हैक्स किए शेयर

कियारा आडवाणी होगी मुख्य भूमिका में…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी का इटली शेड्यूल 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह शेड्यूल लगभग 15 दिनों तक चलेगा। पहले छह दिनों में लेक कोमो, टस्कनी, वेनिस, नेपल्स, अमाल्फी कोस्ट और सोरेंटो प्रायद्वीप जैसी खूबसूरत लोकेशन्स पर एक रोमांटिक गाने की शूटिंग होगी, जिसे संगीतकार प्रीतम ने कंपोज किया है। (War 2 movie)

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि गाने के सीक्वेंस की शूटिंग के बाद, टीम एक्शन से भरपूर सीक्वेंस और कुछ नाटकीय दृश्यों की शूटिंग करेगी। यह सब पूरा होने के बाद टीम अक्टूबर की शुरुआत में भारत वापस लौटेगी।

14 अगस्त, 2025 को होगी रिलीज

वॉर 2 के निर्देशन की कमान अयान मुखर्जी ने हाथों में है। इसका निर्माण आदित्य चोपड़ा कर रहे है। इस फिल्म 14 अगस्त, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज करने की पूरे जोर शोर से तैयारी की जा रही है। यह फिल्म 2019 की एक्शन थ्रिलर वॉर का सीक्वल है, जिसमें ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें