राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी को मिली ‘bad news’,अब सिनेमा हॉल में जाने की जरूरत नहीं

bad news

Bad Newz Film Leaked Online: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म ‘bad news’ आज ही सभी दर्शकों के लिए सिनेमाहॉल में रिलीज हो चुकी है. विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी ने अपनी फिल्म का प्रमोशन जोरो-शोरों से किया था. फिल्म के गाने और ट्रेलर दोनों ही फैंस को खूब पसंद आए हैं. विक्की की इस फिल्म का एक गाना तो काफी ज्यादा चर्चा में रहा है. गाने में विक्की और तृप्ति का इंटीमेट सीन भी देखने को मिले हैं. गानों में दोनों के हॉट और बॉल्ड सीन दर्शकों को काफी आकर्षित कर रहे है.

‘Bad Newz’ हुई ऑनलाइन लीक

फिल्म आज ही रिलीज हुई है तो फिल्म को रिलीज हुए कुछ ही घंटे का वक्त बीता है और अब ऐसे में खबर आ रही है कि विक्की कौशल की ‘Bad Newz’ ऑनलाइन लीक हो गई है. इस खबर के बाद फिल्म के निर्माताओं और सितारे दोनों को झटका लगने वाला है. चलिए जानते हैं कि माजरा क्या है.

फिल्म से लीक हुआ अनन्या पांडे का रोल

काफी चर्चा के बीच विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ सिनेमाघरों में पहुंच गई है. पावर-पैक लीड तिकड़ी के अलावा इस ड्रामा फिल्म में अनन्या पांडे भी एक बढ़िया किरदार में नजर आ रही हैं. ‘Bad Newz’ में अनन्या का कैमियो ऑनलाइन लीक हो गया है. लीक हुए वीडियो क्लिप की मानें तो फिल्म में अनन्या एक ऐसी अभिनेत्री की भूमिका निभा रही हैं जो सलोनी बग्गा (तृप्ति डिमरी) की बायोपिक फिल्म की मुख्य भूमिका निभा रही हैं. बता दें कि तृप्ति ‘Bad Newz’ फिल्म में एक शेफ की भूमिका निभा रही हैं.

also read:फिल्म भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का फर्स्ट लुक रिलीज

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें