राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

टीवी की नागिन ने Lips पर लगाई काली लिपस्टिक, लोग बोले- कोयला खाकर आई…

Nia Sharma Halloween Look

Nia Sharma Halloween Look: निया शर्मा एक फैशन आइकन हैं जो हर समय अपने हॉट लुक और फैशन को लेकर चर्चा में रहती है. निया शर्मा हमेशा ही अपने हॉट लुक से फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं. हालांकि कुछ दिन पहले ही निया का लुक फैंस को निराश करने वाला था.(Nia Sharma Halloween Look)

निया ने नेटिजन्स को निराश किया. निया को लाफ्टर शेफ्स के सेट पर पपराजी के लिए पोज देते देखा गया. ऑनलाइन सामने आए एक वीडियो में, निया को लाफ्टर शेफ्स के आगामी हेलोवीन एपिसोड के लिए अपने स्पाइडर-गर्ल लुक को दिखाते हुए देखा गया.

भले ही उन्होंने गुलाबी शरारा पहना था, लेकिन उनके काले होंठों ने सभी का ध्यान खींचा और नेटिजन्स को यह पसंद नहीं आया. निया ने अपने होठों पर काले कलर की लिपस्टिक लगा रखी थी जो फैंस के बिल्कुल पसंद नहीं आई.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बूंदाबांदी होने के कारण Nia Sharma ने काला छाता भी पकड़ रखा था. वीडियो शेयर होने के तुरंत बाद, नेटिजन्स निया के लुक पर सवाल उठाने के लिए कमेंट सेक्शन में पहुंच गए.

एक यूजर ने लिखा- भूतनी जैसी लग रही है. एक ने कहा- कुछ भी करते हैं ये लोग फैशन के लिए, ये ब्लैक लिपस्टिक बहुत अजीब और भूतनी लग रही है, मुझे पहले लगा कोयला खाकर आई है. एक ने लिखा है- यह डायन वाली लिपस्टिक जैसे होठों पर खून लगा हो इतनी गंदी लग रही है।

निया 4 साल बाद कर रही वापसी

निया इन दिनों ‘सुहागन चुड़ैल’ जो एक डेली सोप है, में भी नजर आ रही हैं. निया शर्मा 4 साल के गैप के बाद फिर से काम पर वापसी कर रही है. डेली सोप के जरिए निया ने फिर से चार साल के अंतराल के बाद टीवी पर वापसी है.

यह एक सुपरनैचुरल ड्रामा है जिसमें निया निगेटिव किरदार निभाती नजर आ रही हैं. इससे पहले, निया पीटीआई से बात कर रही थीं जब उन्होंने टीवी पर अपनी वापसी के बारे में बात की थी और कहा था, ‘यह एक सही नहीं डिसीजन था क्योंकि पिछले कुछ वर्षों में टीवी कुल मिलाकर टीआरपी के मामले में कमजोर हो गया है’

बंद होने वाला है ‘सुहागन चुड़ैल’

उन्होंने आगे कहा, ‘यह शो तीन से चार महीने में बंद हो रहा था. मैंने जिस तरह के शो किए हैं, वे लंबे समय तक टिके रहे, वे सालों-साल चल रहे थे. मेरा हमेशा से मानना था कि एक प्रोजेक्ट ऐसा नहीं होना चाहिए,

वह आया और बंद हो गया और किसी को इसके बारे में पता नहीं चला. हालांकि, सुहागन चुड़ैल के जल्द ही ऑफ-एयर होने की संभावना है’

also read: Friendship Day पर दोस्त की Loyalty को कैसे परखे, इन बातों से चलेगा पता…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें