राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

Pushpa 2 में इस बार सामंथा नहीं ये एक्ट्रेस बिखरेगी अपना आइटम सॉन्ग में जलवा

Pushpa 2

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की बेहद चर्चित फिल्म पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि पुष्पा 2 को इस साल के अंत में रिलीज किया जा रहा है. पुष्पा 2 की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है वैसे ही दर्शकों का उत्साह बढ़ता ही जा रहा है. पुष्पा 2 के टीजर, ट्रेलर और गाने प्रशंसकों को बेहद पसंद आए. पुष्पा के पहले सीजन का आइटम सॉन्ग तो शायद ही कोई भूला होगा. पुष्पा 1 के धमाकेदार आइटम सॉन्ग ऊ अंटावा ने दर्शकों के बाच अपनी अलग ही पहचान बनाी थी. अब दर्शक पुष्पा के दूसरे सीजन में कुछ इस तरह का ही धांसू आइटम सॉन्ग की उम्मीद कर रहे है.

लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि इस बार दूसरे सीजन में आइटम सॉन्ग करेगी कौन…दर्शकों के मन में एक ही सवाल है पुष्पा: द रूल में आइटम नंबर कौन कर रही है. अल्लू अर्जन और ‘पुष्पा 2’ के प्रशंसक इस बार भी एक धमाकेदार आइटम सॉन्ग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘पुष्पा 1’ में सामंथा रुथ प्रभु ने ‘ऊ अंटावा’ गाने को देखकर प्रशंसकों के पसीने छूट गए थे। इस बार सामंथा की जगह कौन सी अभिनेत्री अपने हॉट डांस मूव्स से दर्शकों का दिल जीतेगी। इसका फैसला लगभग हो चुका है।

also read: फिर से मां बनने वाली है Rubina Dilaik! शेयर की बेबी बंप की तस्वीरें 

6 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी पुष्पा-2

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार सामंथा की जगह एनिमल एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी आइटम नंबर कर सकती है. तृप्ति पुष्पा 2 में एक खास गाने के जरिए लोगों के होश उड़ा सकती हैं या फिर यह भी हो सकता है कि वह इस बार पुष्पा 2 का सबसे खतरनाक और सेंसेशनल आइटम सॉन्ग करें. एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएगी. हालांकि, अभि तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है. पुष्पा-2 फिल्म 6 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी.

जान्हवी कपूर पर भी किया जा रहा विचार

यह बात तो कन्फर्म है कि पुष्पा: 2 द रूल इस साल भारतीय सिनेमा की सबसे बहुचर्चित फिल्मों में से एक है. फिल्म ‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल की थी.अब, अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के प्रशसंकों की नजरें ‘पुष्पा: द रूल’ के साथ ही इसके आइटम सॉन्ग पर टिकी हुई है. वहीं सोशल मीडिया में भी इस बार की चर्चा तेज है कि आखिर इस बार कौन सी अभिनेत्री ‘पुष्पा 2’ के गाने से तहलका मचाएंगी.

हालांकि, इस गाने में कौन सी हीरोइन जलवा बिखेरेगी, यह अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन अल्लू अर्जुन के साथ डांस करने के लिए जान्हवी कपूर और तृप्ति डिमरी के नाम पर विचार किया जा रहा है। फिल्मी गलियारों में चर्चा है कि निर्माताओं ने इस गाने में धमाल मचाने के लिए ‘एनिमल’ फेम तृप्ति डिमरी के नाम को लगभग फाइनल कर लिया है. लेकिन तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता जब तक इसकी आधिकारिक पुष्टि ना हो जाए.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें