राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

Bigg Boss 18 के हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट बने यह खिलाड़ी, शो की थीम हुई तय…

Bigg Boss 18 ContestentImage Source: KOIMOI

Bigg Boss 18 Contestent : कलर्स पर प्रसारित होने वाला रिएलिटी शो बिग बॉस अपने नए सीजन के साथ लौटने वाला है. बिग बॉस 18वें सीजन के साथ जल्द लौट रहा है. बिग बॉस 18 कलर्स पर अक्टूबर के पहले ही सप्ताह में शुरू हो जाएगा. दर्शकों के बीच शो की एक्साइटमेंट अभी से ही दोगुनी हो गई है. दर्शकों के बीच इस समय चर्चा है तो केवल बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट की.

Bigg Boss 18 के शुरू होने से पहले ही कंटेस्टेंट के तौर पर कई कलाकारों के नाम सामने आ रहे हैं. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि समीरा रेड्डी से लेकर शोएब इब्राहिम तक के नाम सामने आए है. कई कलाकारों को मेकर्स ने शो का सदस्य बनने के लिए अप्रोच किया है. इनके अलावा टीवी के मशहूर एक्टर धीरज धूपर के भी इस सीजन शो में शामिल होने की बात कही जा रही है. साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि धीरज बिग बॉस 18 के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कंटेस्टेंट भी हैं.

also read: Ujjain: भारत के इस मंदिर में भगवान पीते है शराब! आज भी बना है रहस्य…

सबसे मंहगे कंटेस्टेंट बने धीरज

धीरज धूपर को बिग बॉस 18 का कंफर्म कंटेस्टेंट बताया जा रहा है. यानी उन्होंने मेकर्स को शो में शामिल होने के लिए हां कर दी है. बॉलीवुड लाइफ ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि धीरज इस सीजन के सबसे महंगे कंटेस्टेंट हैं. उन्होंने शो में शामिल होने के लिए 4 से 5 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

धीरज धूपर ने ससुराल सिमर का और कुंडली भाग्य जैसे टीवी सीरियल में अहम रोल निभाया और अपनी बड़ी पहचान बनाई. वो 2022 में शेरदिल शेरगिल टीवी शो में भी दिखाई दिए थे. उन्होंने 2016 विनी अरोड़ा से शादी की थी. धीरज और विनी दो साल के बेटे के पेरेंट्स भी हैं. इन दिनों धीरज धूपर जी टीवी के शो रब से है दुआ में लीड रोल में नज़र आ रहे हैं. इसमें उनकी जोड़ी येशा रुघानी के साथ बनी है. शो में उन्होंने करणवीर शर्मा को रिप्लेस किया है.

बिग बॉस 18 में दिखेंगे ये कंटेस्टेंट…

लंबे समय से बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा चल रही है. अब तक अलीस कौशिक, दलजीत कौर, समीरा रेड्डी, मैक्सटर्न, और शोएब इब्राहिम जैसे नाम सामने आए हैं. हालांकि, कुछ समय पहले शोएब इब्राहिम ने सलमान खान के इस शो में शामिल होने की खबरों को खारिज कर दिया था.

इसी बीच खबरें आई थीं कि हार्दिक पंड्या की एक्स-वाइफ नताशा स्टैनकोविच भी इस शो का हिस्सा हो सकती हैं. लेकिन अब यह जानकारी मिली है कि नताशा ने बिग बॉस में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया है. बिग बॉस खबरी ने एक्स (पूर्व ट्विटर) पर बताया कि नताशा शो में शामिल नहीं होंगी. नताशा ने यह फैसला अपने बेटे अगस्त्या की वजह से लिया है, क्योंकि उनका कहना है कि अगस्त्या अभी बहुत छोटा है और वह उसे अकेला नहीं छोड़ सकतीं. हालांकि, इन खबरों की पुष्टि फिलहाल नहीं हुई है, क्योंकि अब तक न तो मेकर्स और न ही नताशा की ओर से इस पर कोई आधिकारिक बयान आया है.

इस बार बिग बॉस में क्या थीम है?

सलमान खान हर बार अपने शो में नई थीम लेकर आते हैं. बिग बॉस 17 का थीम ‘दिल दिमाग और दम’ रखा गया था. इस बार भी ये सिलसिला जारी है. इस बार घर के सदस्यों के लिए ‘पास्ट प्रेजेंट और फ्यूचर’ थीम रखा गया है. इससे पता चल रहा है कि शो में शामिल रहे पिछले कुछ कंटेस्टेंट इस बार बिग बॉस का हिस्सा हो सकते हैं (Bigg Boss 18 Contestent)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें