राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

आलिया, विकी और रणबीर कपूर की यह फिल्म तोड़ देगी बॉलीवुड में ग्रैंडनेस के सारे पैमाने

Love And War MovieImage Source: GQinida

Love And War Movie: बॉलीवुड में इस समय कई बड़ी फिल्मों पर काम किया जा रहा है. हाल ही में बॉलीवुड ने साल की अबतक की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म स्त्री-2 को रिलीज किया है. जिसकी सक्सेस अभीतक रूकी नहीं है. इसी तरह अगले 2 साल बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में आने वाली है. बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल की सबसे बड़ी हिट फिल्म आने वाली है. फिल्म Love And War का कुछ वक्त पहले ही ऑफिशियल ऐलान किया गया था.

बॉलीवुड फिल्म Love And War को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं. फैन्स फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बॉलीवुड की सभी बड़ी फिल्में संजय लीला भंसाली ही लेकर आते है. अबतक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है. इसी बीच फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है. यह पिक्चर साल 2026 में आने वाली है. फैन्स को तीनों को साथ में देखने का अभी काफी इंतजार करना होगा. (Love And War Movie)

also read: अनिल कपूर ने विंटेज ‘टाई’ के साथ पुरानी यादों को किया ताजा

तीनों स्टार्स की बड़ी फिल्में

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विकी कौशल इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म में बिजी हैं. तीनों के पास में पहले से ही कई बड़ी फिल्में हैं. जहां रणबीर कपूर रामायण के पार्ट 1 और 2 पर काम कर रहे हैं. वहीं, आलिया भट्ट की जिगरा इस साल आने वाली है. इस वक्त YRF स्पाई यूनिवर्स की अल्फा पर काम कर रही हैं. बात विकी कौशल की करे तो उनकी छावा दिसंबर में रिलीज होने वाली है.

Love And War की रिलीज डेट

संजय लीला भंसाली की Love And War का कुछ वक्त पहले ही अनाउसमेंट किया गया था. हाल ही में पता लगा कि फिल्म Love And War 20 मार्च 2026 को आएगी. इस डेट को मेकर्स ने काफी सोच-समझकर चुना है. फिल्म की रिलीज के वक्त कई बड़े त्योहार आ रहे हैं. ऐसे में छुट्टियों का माहौल रहेगा और इसका फिल्म को ज्यादा से ज्यादा फायदा होगा. उनके मुताबिक फिल्म को रिलीज करने का यही सही समय है. फिल्म को लेकर लगातार कई बड़े-बड़े अपडेट्स आते रहते हैं.

यह एक एपिक लव ट्रायंगल स्टोरी होगी. इसे वॉर के बैकड्रॉप पर तैयार किया जा रहा है, जो टाइटल से ही पता लग गया था. मेकर्स इसे बड़े लेवल पर तैयार कर रहे हैं. इसकी पूरी शूटिंग एक भव्य सेट पर की जाएगी. आज के जनरेशन के तीन बड़े स्टार्स को साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए हर कोई एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर का नेगेटिव शेड वाला रोल होगा. वहीं संजय लीला भंसाली जिस ग्रैंडनेस के लिए जाने जाते हैं, वो फिल्म में दिखाई देगी.

2025 के आखिर तक शुरू होगी शूटिंग

रणबीर कपूर कुछ वक्त पहले संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुए थे. इसके बाद पता लगा था कि डायरेक्टर उनके साथ ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. उनके बाद आलिया भट्ट और विकी कौशल भी टीम के साथ जुड़ जाएंगे. सबसे पहले विकी कौशल और रणबीर कपूर का एक पार्ट शूट किया जाएगा, जहां दोस्ती वाले हिस्से की शूटिंग होगी. इस फिल्म की शूटिंग के लिए आलिया भट्ट और विकी कौशल ने 200 दिनों का समय दिया है. इसी बीच वो किसी और प्रोजेक्ट के साथ नहीं जुड़ेंगे. साल 2025 के आखिर तक फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी.

इस वक्त संजय लीला भंसाली लव एंड वॉर पर काम कर रहे हैं. इससे पहले उनकी सीरीज Heeramandi आई थी. फिल्म को जितना प्यार मिला, उतना ही ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था. इस सीरीज का बजट 200 करोड़ रुपये था. फिल्म को बड़े लेवल पर तैयार किया गया था.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें