राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

हंसने और गुदगुदाने के लिए एकबार फिर आ रहे है The Great Indian Kapil Show…जानें कब होगा शुरू

The Great Indian Kapil Show

The Great Indian Kapil Show: ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ सीजन 2 अगले महीने नेटफ्लिक्स पर लॉन्च होने वाला है। कपिल शर्मा और उनकी टीम ने पहले ही एपिसोड की शूटिंग शुरू कर दी है। हालांकि, रक्षा बंधन के अवसर पर टीम ने कुछ समय के लिए शूटिंग से ब्रेक लिया था, लेकिन अब फिर से शूटिंग पूरी गति से चल रही है। यह कॉमेडी सीरीज 21 सितंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होना शुरू होगी, और हर शनिवार को नए एपिसोड प्रसारित किए जाएंगे। दर्शक इस सीजन में भी कपिल शर्मा और उनकी टीम के अनोखे अंदाज और हास्य से भरपूर मस्ती का आनंद ले सकेंगे।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ सीजन 2 के पहले एपिसोड में ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स 3’ के सितारे शामिल होंगे। इस एपिसोड में रिद्धिमा कपूर साहनी (भरत साहनी की पत्नी और रणबीर कपूर की बहन), शालिनी पासी (पास्को ग्रुप के चेयरमैन संजय पासी की पत्नी), कल्याणी साहा चावला (विशाल चावला की पूर्व पत्नी), महीप कपूर (संजय कपूर की पत्नी), नीलम कोठारी सोनी (समीर सोनी की पत्नी), सीमा सजदेह (सोहेल खान की पूर्व पत्नी) और भावना पांडे (चंकी पांडे की पत्नी) नजर आ सकती हैं। हालांकि, इस बारे में अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

also read: KBC 16 : कंटेस्टेंट का पता नहीं लेकिन अमिताभ बच्चन जरूर बन गए है करोड़पति, जानें एक एपिसोड की कमाई…

वापस आने के लिए हैं बेताब

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के सीजन 2 में सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह, और राजीव ठाकुर जैसे प्रमुख कलाकार भी शामिल होंगे। ‘कपिल शर्मा शो’ में हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के सीजन 1 में 6 साल बाद वापसी की थी, और अब वे दूसरे सीजन के लिए भी तैयार हैं। सूत्रों के अनुसार, कलाकार और क्रू इस नए सीजन के साथ मंच पर लौटने के लिए बेहद उत्साहित हैं और दर्शकों के लिए एक और हंसी से भरपूर सीजन लाने के लिए बेताब हैं।

स्टोरी की थी पोस्ट

हाल ही में कपिल शर्मा ने शो के सीजन 2 को लेकर एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की थी। इसमें उन्होंने पहले सीजन की कास्ट की तस्वीर लगाई थी, जिसमें सभी ने एयरपोर्ट थीम की कॉस्ट्यूम पहन रखी थी। इस पोस्ट के साथ अमन पंत द्वारा तैयार किए गए नए सीजन की इंस्ट्रुमेंटल थीम का म्यूजिक भी लगाया गया था। ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के पहले सीजन में नीतू कपूर, रणबीर कपूर, सनी देओल, मैरी कॉम, परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ जैसे कई बड़े सितारे शामिल हुए थे। शो का पहला सीजन जून में समाप्त हो गया था, और अब दर्शक बेसब्री से दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं।

शो को केवल 13 एपिसोड के लिए बनाया गया

सोनी टीवी पर लंबे समय तक काम करने के बाद, कपिल शर्मा और उनकी टीम ने इस साल की शुरुआत में नेटफ्लिक्स पर ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ लॉन्च किया। शो के ज्यादातर फैन्स ने इस नए प्रोजेक्ट को खूब सराहा, लेकिन कुछ दर्शकों का कहना था कि इसमें कुछ खास नया नहीं है। इस कारण कुछ अफवाहें भी फैल गईं कि शो को समय से पहले ही प्लेटफॉर्म से हटा दिया गया है। हालांकि, बाद में टीम ने स्पष्ट किया कि शो को केवल 13 एपिसोड के लिए बनाया गया था और जल्द ही इसका एक नया सीजन लॉन्च किया जाएगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें