राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

Big Boss 18 में आतंक मचाने कंटेस्टेंट बन आ रहा स्त्री-2 का सरकटा!

Sarkata in Bigg Boss-18

Sarkata in Bigg Boss-18:  श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई मतलब इस फिल्म को रिलीज हुए लगभग 2 हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है है. और अभी तक STREE2 का क्रेज बरकरार है. फिल्म ने दर्शकों के बीच एक अलग ही पहचान छोड़ी है. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर स्त्री 2 इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है.

फिल्म की कहानी तो दमदार है ही इसके साथ कलाकारों का अभिनय भी खूब पसंद किया जा रहा है. 15 अगस्त को रिलीज इस फिल्म ने अबतक ताबड़तोड़ कमाई की है. हॉरर-कॉमेडी इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी नजर आए हैं. वहीं अक्षय कुमार, वरुण धवन और तमन्ना भाटिया ने कैमियो किया है.

also read: सामने आई Bigg Boss 18 के कंटेस्टेंट की लिस्ट, अब होगा असली खेल शुरू

अक्टूबर में शो में देखेंगे सरकटा

जिन लोगों ने स्त्री2 देखी होगी उनको और कुछ याद हो ना हो लेकिन सरकटा तो याद ही होगा. स्त्री 2 के सरकटे ने अपने हर दर्शक पर गहरी छाप छोड़ी है. स्त्री 2 में सरकटे की भूमिका सुनील कुमार ने निभाई है. फिल्म के बाद से ही सरकटे की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील जल्द ही बिग बॉस शो के आगामी सीजन में नजर आ सकते हैं. सुनील ने अब खुलासा किया है कि उन्हें Big Boss 18 के लिए संपर्क किया गया है. PinkVilla से बातचीत के दौरान सुनील से पूछा गया कि फिल्में या फिर Big Boss…किस तीज में आपकी दिलचस्पी है. इस पर सुनील ने Big Boss से कॉल आने का जिक्र किया. उन्होंने कहा, बिग बॉस से मुझे फोन आया है अक्टूबर में शो करने के लिए बोल रहे हैं.

क्या शो में नजर आएंगे सरकटे का भूत

सुनील ने कहा, मैं फिलहाल बिग बॉस में शामिल होने के बारे में सोच रहा हूं, लेकिन मैं पुलिस में काम करता हूं तो छुट्टी के लिए समस्या होती है. ऐसे में मुझे इसके लिए सोचना पड़ेगा. छुट्टी लेने के लिए पूछना पड़ता है. हालांकि, जो मेरे सीनियर अधिकारी हैं. वो मुझे बहुत सपोर्ट करते हैं. वो मुझे इसके लिए मना नहीं करेंगे. सुनील ने कहा कि उनके सर उन्हें फिल्म के लिए, ऐड के लिए या कुश्ती के लिए कहीं भी जाना हो तो उन्हें सपोर्ट करते हैं, छुट्टी के लिए कभी मना नहीं करते हैं. सुनील ने शो में शामिल होने की इच्छा तो जताई, लेकिन उन्होंने शो में शामिल होने की बात को कंफर्म नहीं किया है.

कौन हैं सुनील कुमार

सुनील को कुश्ती जगत में द ग्रेट अंगार के रूप में भी जाना जाता है. वो 7.7 फीट लंबे हैं. वो जम्मू-कश्मीर पुलिस में कांस्टेबल के पद पर हैं. उन्हें जम्मू का ग्रेट खली भी कहा जाता है. स्त्री 2 में उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में सरकटे का जो चेहरा देखने को मिल रहा है, वो CGI जनरेटेड है. कुमार ने इससे पहले 2019 में WWE ट्रायआउट में भी हिस्सा लिया था.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें