राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

स्त्री 2 अब 15 अगस्त को नहीं होगी रिलीज,मेकर्स ने लिखा- वो स्त्री है, वो कुछ भी कर सकती है

horror-comedy movie STREE-2

Stree 2 Release Date: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हिट फिल्म ‘स्त्री’ का सीक्वल ‘स्त्री 2’ अब आने वाला है. ‘स्त्री 2’ फिल्म के गाने और ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है. स्त्री-2 के रिलीज को लेकर अब बड़ी अपडेट सामने आई है.(Stree 2 Release Date)

स्त्री-2 पहले 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज हो रही थी लेकिन अब यह फिल्म 14 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अब 15 अगस्त की जगह इसे एक दिन पहले ही रिलीज किया जा रहा है.

also read: Phir Aayi Haseen Dilroba Movie Review:एक बार फिर हसीन दिलरुबा के प्यार में किसने जान गंवाई,किसका टूटा दिल…

वो स्त्री है, वो कुछ भी कर सकती है…

मैडॉक फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर नई रिलीज डेट की जानकारी दी है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा- ‘स्त्री अब अपने समय से पहले आ रही है. ‘स्त्री 2’ अब 14 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. एडवांस बुकिंग अब शुरू हो गई है. वो स्त्री है, वो कुछ भी कर सकती है. इसलिए वो आ रही है एक रात पहले, सिर्फ आपके लिए. इसलिए अपनी टिकट बुक कर लें.

ऐसी है फिल्म की कहानी…

फिल्म की कहानी की बात करें तो ‘स्त्री 2′ में एक नया ट्विस्ट है. इस बार एक डरावना सिरकटा राक्षस महिलाओं का अपहरण रहस्यमय तरीके से करता है. श्रद्धा कपूर ने फिल्म में अपनी पुरानी भूमिका को नए अंदाज में निभाया है. इस बार उनके पास स्त्री की शक्तियां हैं. वे एक अज्ञात महिला के रूप में नजर आएंगी.

स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. वरुण धवन ने फिल्म में ‘भेड़िया’ के रूप में एक कैमियो किया है. तमन्ना भाटिया भी फिल्म में एक छोटे रोल में नजर आएंगी.(Stree 2 Release Date)

जियो स्टूडियोज के साथ मिलकर मैडॉक फिल्म्स ने ‘स्त्री 2’ बनाई है. यह फिल्म मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है. इस यूनिवर्स में पहले ‘स्त्री’, ‘रूही’, ‘भेड़िया’ और ‘मुंज्या’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें