राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

Shraddha Kapoor: सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर का जलवा, PM Modi को भी पछाड़ा..

Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘स्त्री 2’ की सफलता का जश्न मना रही हैं। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है और ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म की इस सफलता के साथ-साथ श्रद्धा कपूर की व्यक्तिगत सफलता भी ऊंचाइयों को छू रही है।(Shraddha Kapoor)

‘स्त्री 2’ की सफलता के चलते श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी इसका सकारात्मक असर देखा जा रहा है। उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ रही है, और इस मामले में अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पीछे छोड़ दिया है। यह दर्शाता है कि श्रद्धा कपूर की लोकप्रियता और उनके काम के प्रति लोगों की दीवानगी कितनी बढ़ गई है।

also read: हंसने और गुदगुदाने के लिए एकबार फिर आ रहे है The Great Indian Kapil Show…जानें कब होगा शुरू

तीसरी सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय

श्रद्धा कपूर इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पछाड़कर तीसरी सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय बन गई हैं। इस रेस में अब उनके आगे केवल दो लोग हैं— क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा। मामूली अंतर के साथ श्रद्धा कपूर ने पीएम मोदी को पीछे छोड़ दिया है। हालांकि, एक्स (पूर्व में ट्विटर) फॉलोअर्स के मामले में पीएम मोदी अभी भी काफी आगे हैं।

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम पर वर्तमान में 91.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि पीएम नरेंद्र मोदी को 91.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। इस सूची में क्रिकेटर विराट कोहली पहले स्थान पर हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 271 मिलियन फॉलोअर्स हैं, और प्रियंका चोपड़ा दूसरे स्थान पर हैं, जिनके 91.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

श्रद्धा कपूर के बाद आलिया भट्ट चौथे नंबर पर

श्रद्धा कपूर के बाद आलिया भट्ट इंस्टाग्राम पर चौथे नंबर पर हैं। उनके बाद कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और नेहा कक्कड़ क्रमशः इस सूची में शामिल हैं। फिल्म ‘स्त्री 2’ ने श्रद्धा कपूर की लोकप्रियता में बेतहाशा इजाफा किया है। इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, और इसमें श्रद्धा कपूर के साथ राजकुमार राव और अपारशक्ति खुराना ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं।

‘स्त्री 2’ ऐसी पहली महिला प्रधान फिल्म बन गई है, जो रिलीज के चौथे ही दिन 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 70 करोड़ रुपये से अधिक की ओपनिंग की और तब से इसकी कमाई लगातार बढ़ती जा रही है। 15 अगस्त को यह फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई और मंगलवार को, छठे दिन, इसने 25.8 करोड़ रुपये का कारोबार किया। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अब तक 258.09 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें