राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

अपने परिवार से अलग ऋतिक रोशन के किराए के घर में शिफ्ट हुई श्रद्धा कपूर…

Shraddha Kapoor Rents New Apartment

Shraddha Kapoor Rents New Apartment: एक ही फिल्म में काम करने के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और एक्टर अक्षय कुमार पड़ोसी बन गए है. श्रद्धा कपूर और अक्षय कुमार ने हाल ही में स्त्री-2 में काम किया है. इसके बाद अब दोनों पड़ोसी बन गए है. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में जुहू स्थित सी-फेसिंग अपार्टमेंट किराए पर लिया है.

श्रद्धा कपूर के किराए के इस अपार्टमेंट के मालिक एक्टर ऋतिक रोशन हैं. इससे पहले चर्चा थी कि वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ ऋतिक के इस अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाले हैं पर उनकी डील फाइनल नहीं हो पाई.

also read: सोने से पहले पति-पत्नी के इस चीज को करने से रिश्तों में आएगी मिठास

हॉरर-कॉमेडी फिल्म में अक्षय के साथ नजर आईं

अब श्रद्धा ने इस लग्जूरियस अपार्टमेंट को किराए पर ले लिया है. एक्ट्रेस अब तक अपनी फैमिली के साथ ही रहती थीं पर अब वो अक्षय की पड़ोसी बन गई हैं। अक्षय यहां एक लग्जूरियस डुप्लेक्स अपार्टमेंट में वाइफ ट्विकंल खन्ना के साथ रहते हैं. श्रद्धा हाल ही में रिलीज हुई एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म में अपने नए पड़ोसी अक्षय के साथ नजर आई हैं. फिल्म में जहां श्रद्धा फीमेल लीड रोल में थीं वहीं अक्षय का सिर्फ कैमियो था.

2020 में ऋतिक ने खरीदा था यह अपार्टमेंट

ऋतिक ने इस सी-फेसिंग अपार्टमेंट को साल 2020 में खरीदा था. इसकी कीमत 97.50 करोड़ रुपए है. आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट से अपने घर के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा था कि इस घर को बनाना उनके लिए खुद को खोजने जैसा था. एक्टर ने इस घर को आर्किटेक्ट अशीष शाह की मदद से तैयार किया था. वर्कफ्रंट पर श्रद्धा की बीते 4 साल में सिर्फ दो ही फिल्में रिलीज हुई हैं. पिछले साल वो ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नजर आई थीं. वहीं इस साल वो हालिया रिलीज हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री-2 में दिखाई दीं

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें