राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

सलमान खान एकबार फिर आ रहे है प्रेम बनकर, एकबार फिर से प्यार करने..

Maine Pyar Kiya Re-Release

Maine Pyar Kiya Re-Release: सलमान खान एक बार फिर से अपनी सुपरहिट छवि में लौट रहे हैं, इस बार प्रेम बनकर। उनकी आने वाली फिल्म में वह एक बार फिर से अपने प्रेम के किरदार में नजर आएंगे, जिसे उनके फैंस ने हमेशा से पसंद किया है। सलमान एक बार फिर से प्यार की कहानी लेकर आ रहे हैं, जिसमें उनका वही सरल, मासूम और दिल छू लेने वाला अंदाज देखने को मिलेगा। प्रेम के किरदार में सलमान की वापसी उनके चाहने वालों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगी। तैयार हो जाइए, एक बार फिर से सलमान के साथ प्यार में डूबने के लिए।

also read: इमरान हाशमी ने ऐसे शूट किया था आशिक बनाया आपने का इंटीमेट सीन,जानकर हो जाएंगे शॉक

मैंने प्यार किया एक बार होगी रिलीज

सलमान खान और भाग्यश्री की 1989 की फिल्म मैंने प्यार किया 23 अगस्त को अपनी 35वीं सालगिरह पर सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होने के लिए तैयार है। प्रतिष्ठित फिल्म की रिलीज से पहले, भाग्यश्री ने एक न्यूज चैनल को बताया कि वह इस उम्मीद से बहुत रोमांचित हैं कि फिल्म कैसी होगी आज की पीढ़ी पर पड़ेगा असर… उन्होंने कहा, यह सोचना कि एक पूरी नई पीढ़ी मैंने प्यार किया के जादू को पर्दे पर अनुभव करेगी, अविश्वसनीय है। यह एक शाश्वत प्रेम कहानी है और आज इसे युवा दिलों से जोड़ना इस फिल्म को फिर से जीवंत होते देखना जैसा है। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि जेन-जेड हमारे द्वारा चित्रित शुद्ध, सरल रोमांस से कैसे मेल खाता है।”

मैंने प्यार किया भाग्यश्री की डेब्यू फिल्म

फिल्म के रिलीज होने के दौरान हुई चर्चा को याद करते हुए उन्होंने कहा, यह हर मायने में मेरे लिए जीवन बदलने वाला था। निजी तौर पर, इसने मुझे घर-घर में मशहूर कर दिया और पेशेवर तौर पर इसने ऐसे दरवाजे खोल दिए जिनकी मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। लेकिन उससे भी बढ़कर, इस फिल्म ने मुझे दर्शकों के साथ एक भावनात्मक जुड़ाव दिया जो आज भी कायम है। किसी अभिनेता के लिए ऐसा होना दुर्लभ है और मैं वास्तव में धन्य महसूस करता हूं।

मुझे लगता है कि कुछ कहानियां कालातीत हैं और मैंने प्यार किया उनमें से एक है। हालाँकि, मूल के बारे में कुछ पवित्र भी है। यह एक युग और एक प्रकार की प्रेम कहानी का प्रतिनिधित्व करता है जो उस समय के लिए अद्वितीय है। हालाँकि यह देखना रोमांचक होगा कि आधुनिक संस्करण कैसा दिखेगा, मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि मूल का जादू अछूता रहना चाहिए। कुछ क्लासिक्स को वैसे ही छोड़ देना बेहतर है जैसे वे हैं। मैंने प्यार किया भाग्यश्री की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें