राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

Deepika-Ranveer के पेरेंट्स बनते ही पूरी हुई पापा रणवीर की ख्वाहिश….

Deepika-Ranveer become parents

Deepika-Ranveer become parents: बॉलीवुड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने गणेश चतुर्थी के अगले दिन एक नन्ही परी को जन्म दिया है. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पेरेंट्स बन गए हैं. इस बात की जानकारी दीपिका-रणवीर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर कर दी थी. दीपिका शनिवार दोपहर मुंबई के गिरगांव इलाके में मौजूद एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट हुई थीं. उनके साथ रणवीर सिंह और परिवार वाले भी मौजूद थे. इससे पहले 6 सितंबर को दीपिका बप्पा का दर्शन करने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थीं. (Deepika-Ranveer become parents)

also read: Pushpa 2 में इस बार सामंथा नहीं ये एक्ट्रेस बिखरेगी अपना आइटम सॉन्ग में जलवा

दीपिका-रणवीर के बधाइयों का दौर

दीपिका पादुकोण ने इस साल 28 फरवरी को सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था कि वे सितंबर 2024 में बच्चे को जन्म देंगी. बेटी के जन्म लेने की खुशी के बाद दीपिका-रणवीर के यहां बधाईयों का तांता लग गया. पेरेंट्स बनने पर आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा और परिणीति चोपड़ा, प्रियंका चौपड़ा, करीना कपूर खान समेत कई सेलेब्स ने रणवीर और दीपिका को बधाई दी है.

दीपिका की प्रेग्नेंसी फेक बताई जा रही थी…

शुक्रवार दोपहर दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंची थीं. इस दौरान दीपिका को ग्रीन साड़ी में देखा गया, वहीं रणवीर कुर्ते-पजामा में नजर आए. इस खास मौके पर दोनों की फैमिलीज भी मौजूद रहीं. दोनों के कई वीडियोज भी सामने आए थे, जिसमें प्रेग्नेंट दीपिका को रणवीर सहारा देते दिखे हैं. कुछ दिन पहले ही दीपिका ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। एक्ट्रेस ने सोमवार शाम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 14 फोटोज शेयर किए थे. इन फोटोज को शेयर करते हुए दीपिका ने एक तरह से उन लोगों को भी जवाब दे दिया है जो उनकी प्रेग्नेंसी को फेक बता रहे थे. इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट 28 सितंबर बताई जा रही थी.

रणवीर को दीपिका जैसी बेटी चाहिए

रणवीर सिंह ने कुछ समय पहले द बिग पिक्चर शो से टेलीविजन डेब्यू किया था. इस शो के प्रमोशनल शूट के दौरान हुए मीडिया इंट्रेक्शन में उन्होंने कहा था कि वो हमेशा से चाहते थे कि उन्हें दीपिका जैसी बेटी हो. उन्होंने कहा था, जैसा कि आप लोग जानते हैं मेरी शादी हो गई है और अब 2-3 साल में बच्चे भी होंगे। भाईसाहब, आपकी भाभी (दीपिका) इतनी क्यूट बेबी थी ना, मैं कहता हूं कि भगवान मुझे एक ऐसी (बेटी) दे दे, बस मेरी लाइफ सेट हो जाए. मैं नामों को शॉर्टलिस्ट कर रहा हूं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें