राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

Malaika Arora Father Death: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता ने किया सुसाइड, एक्ट्रेस मुंबई के लिए रवाना

Malaika Arora Father Death

Malaika Arora Father Death: बॉलीवुड जगत से एक दुखद खबर सामने आ रही है. यह खबर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से जुड़ी है. मलाइका अरोड़ा के पिता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. बताया जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा के पिता ने खुदकुशी कर ली है. पिता ने बांद्रा में अपने घर की 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है. ये घटना सुबह 9 बजे के करीब की बताई जा रही है. यह समाचार सुनकर एक्ट्रेस पुणे से मुंबई के लिए रवाना हो गई है. फिलहाल एक्ट्रेस के पिता के शव को बाबा अस्पताल में रखा गया है.

also read: Radha Ashtami 2024: राधा अष्टमी आज, किशोरीजी के इन प्रसिद्ध मंदिरों के करें दर्शन

आत्महत्या का कारण

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने बुधवार सुबह आत्महत्या कर अपनी जान दे दी है. अनिल ने बांद्रा स्थित बिल्डिंग आशा मैनार की सातवीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया. आत्महत्या के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है. कहा जा रहा है कि अनिल अरोड़ा पिछले कुछ समय से बीमार थे. पुलिस को प्रारंभिक जांच में कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. मलाइका के एक्स हस्बैंड अरबाज खान परिवार के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए हैं.

जुलाई 2023 में हॉस्पिटलाइज हुए थे अनिल अरोड़ा

बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मलाइका के पिता का शव बाबा अस्पताल में रखा गया है. मलाइका को जब पिता के निधन की खबर मिली तब वो पुणे में थीं. जानकारी मिलते ही वो तुरंत मुंबई के लिए रवाना हो गईं. बीते साल अनिल अरोड़ा को हेल्थ इश्यू के चलते मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे. मलाइका को मां जॉइस के साथ हॉस्पिटल में स्पॉट किया गया था. हालांकि उनके ट्रीटमेंट की वजह सामने नहीं आ सकी थी. अनिल अरोड़ा पंजाबी हिंदू परिवार से ताल्लुक रखते थे. वो मर्चेंट नेवी में काम करते थे.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें