राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

स्त्री 2 के मेकर्स का ऐलान, टिकट खरीदने मिलेगा ये गजब ऑफर

Stree-2 Special OfferImage Source: starbiopic

Stree-2 Special Offer: स्त्री 2 में अबतक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. स्त्री 2 को लोग इतने समय बाद भी सिनेमाघरों में जाकर देखना पसंद कर रहे है. 15 अगस्त को रिलीज हुई स्त्री 2 ने अबतक बॉक्स ऑफिस पर धमालस मचा दिया है. भारत में स्त्री 2 ने 539.35 करोड़ रुपये की तताबड़तोड़ कमाई की है. ऐसे में फिल्म ने पठान (513 करोड़ रुपये) और गदर 2 (515 करोड़ रुपये) के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है. लोग इसके हर किरदार पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. फैन्स के प्यार को देखते हुए मेकर्स ने भी फिल्म की टिकट खरीदने पर गजब का ऑफर दिया है.

मेकर्स ने स्त्री 2 के टिकट पर स्पेशल ऑफर दिया है. जो लोग अभी तक सिनेमाघरों में जाकर फिल्म नहीं देख पाए हैं, उनके लिए शुक्रवार 13 सितंबर को बाय वन गेट वन (BOGO) फ्री ऑफर का ऐलान किया है. उन्होंने पोस्ट करके जानकारी दी कि जो लोग 13 सितंबर को फिल्म देखने जाते हैं, उन्हें एक टिकट पर एक मुफ्त टिकट मिलेगी. मैडॉक फिल्म्स के इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर किया गया है, जिसमें फिल्म के इस खास ऑफर के बारे में बताया गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

also read: अपने ‘लिटिल मैन’ युग का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे अजय और काजोल

पोस्ट के कैप्शन में लिखी है ये बात

इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, शुक्रवार को सभी चाहने वालों के लिए, ऐसा ऑफर फिर नहीं मिलेगा, तो अपनी टिकट बुक करो. कैप्शन में आगे लिखा, “बुकमाई शो पर STREE2 कोड लगाकर आपको ये ऑफर मिल सकता है. लिमिटेड टिकट हैं. ऐसे में फटाफट अपनी टिकट बुक करें. फ्राइडे को थिएटर बुला रहा है…एक टिकट पर एक टिकट फ्री….अकेले मत आना.

फिल्म बनने में नहीं लगेंगे छह साल

हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में हैं. इसके अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी शामिल हैं. तमन्ना भाटिया, वरुण धवन और अक्षय कुमार ने इसमें कैमियो किया है. फिल्म का पहला पार्ट 2018 आया था, जिसे भी लोगों ने बहुत प्यार दिया. फिल्म का इंडिया नेट कलेक्शन 129.83 करोड़ रुपये था. स्त्री 2 अपने पहले पार्ट के छह साल बाद आई है. हालांकि मेकर्स ने ऐसा इशारा किया है कि इसका तीसरा पार्ट जल्द ही आएगा और इसकी तरह 6 साल नहीं लगेंगे.

मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की चौथी फिल्म

फिल्म मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स का हिस्सा है. ये यूनिवर्स की चौथी फिल्म है. यूनिवर्स की पहली पिक्चर स्त्री थी. फिर भेड़िया आई. फिर शरवरी वाघ की मुंज्या और अब Stree 2 आई है. फिल्म में पहले पार्ट की तरह एक बार फिर चंदेरी गांव की कहानी दिखाई गई है. पहले पार्ट में गांव में ‘स्त्री’ का आतंक होता है, जो पुरुषों का अपहरण करती है, लेकिन इस बार पूरा उल्टा है.(Stree-2 Special Offer)

गांव में जहां कल तक लोग स्त्री से डरते थे, वहीं अब दीवारों पर लिखा है, ओ ‘स्त्री’ रक्षा करना. गांव में सरकटा का आतंक होता है, जो महिलाओं को गायब करता है. गांव में सब ठीक ही चल रहा होता है कि एक दिन अचानक बिट्टू (अपारशक्ति खुराना) की गर्लफ्रेंड चिट्टी को सरकटा किडनैप कर लेता है. इस घटना के बाद गांव वालों को सरकटा के बारे में पता चलता है. ऐसे में स्त्री गांव से अगवा की गई लड़कियों को सरकटा के चंगुल से कैसे बचाती है? इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी. फिल्म में VFX का बेहतरीन इस्तेमाल हुआ है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें