राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

Khatron Ke Khiladi 14: आसीम रियाज के बाद रोहित शेट्टी ने भाभीजी को किया TATA-BYEBYE

Khatron Ke Khiladi 14

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी का एडवेंचर से भरपूर शो ‘खतरों के खिलाड़ी’कलर्स पर प्रसारित हो रहा है. शो के शुरू होते ही चर्चा में आ गया है। ‘खतरों के खिलाड़ी’ वैसे भी एक चर्चित शो है।(Khatron Ke Khiladi 14)

भाभीजी घर पर है फेम शिल्पा शिंदे अब खतरों के खिलाड़ी शो से बाहर हो गई है। इससे पहले आसीम रियाज को रोहित शेट्टी ने शो से बाहर का रास्ता दिखाया था।

दरअसल एलिमिनेशन स्टंट में शिल्पा का मुकाबला सुमोना चक्रवर्ती और टीवी एक्ट्रेस अदिति शर्मा के साथ था. सुमोना चक्रवर्ती ‘द कपिल शर्मा शो’ फेम रह चुकी है।

आखिरी स्टंट में इन तीनों कंटेस्टेंट को करंट वाली स्टिक से बॉल निकालकर रोहित शेट्टी के पास इंस्टॉल किए हुए रोटेटिंग टेबल पर रखना था और इस स्टंट में सबसे कम बॉल इकट्ठा करने वाले खिलाड़ी को रोहित एलिमिनेट करने वाले थे। ये स्टंट सिर्फ डेंजर जोन में आए हुए कंटेस्टेंट को परफॉर्म करना था।

कंटेस्टेंट को फ्लैग इकट्ठा करने का टास्क दिया

शो के लेटेस्ट एपिसोड में रोहित शेट्टी ने सभी कंटेस्टेंट को फ्लैग इकट्ठा करने का टास्क दिया। इस टास्क के लिए उन्हें कई मुश्किल स्टंट परफॉर्म करने पड़े। जिन कंटेस्टेंट के पास सबसे कम फ्लैग थे, उन्हें एलिमिनेशन स्टंट का सामना करना पड़ा।

रविवार को ऑन एयर हुए एपिसोड के अंत में रोहित शेट्टी ने सबसे कम फ्लैग के साथ डेंजर जोन में आए कंटेस्टेंट के नाम घोषित किए। इनमें 2 फ्लैग जीतने वाली शिल्पा शिंदे के साथ शून्य फ्लैग जीतने वाली सुमोना चक्रवर्ती और अदिति शर्मा का नाम भी शामिल था।(Khatron Ke Khiladi 14)

अदिति शर्मा ने सबसे पहले परफॉर्म किया

जब करंट वाला टास्क शुरू हुआ, सबसे पहले अदिति शर्मा को यह स्टंट परफॉर्म करने का मौका मिला। इस टास्क के दौरान उन्हें कई बार इलेक्ट्रिक शॉक लगा, लेकिन उन्होंने बिना किसी शिकायत के टास्क पूरा किया।

अदिति ने 4 बॉल्स को करंट वाली डंडी से निकालकर पूल टेबल पर रखा। इसके बाद सुमोना चक्रवर्ती ने भी इसी टास्क को पूरा किया और 4 बॉल्स निकालकर रोहित शेट्टी के सामने रखे रोटेटिंग पूल टेबल पर रख दीं।

अदिति और सुमोना के बाद शिल्पा शिंदे ने यह स्टंट परफॉर्म किया। उन्होंने भी 4 बॉल्स निकालीं, लेकिन दुर्भाग्यवश, 4 में से 1 बॉल टेबल के नीचे गिर गई।

शिल्पा शिंदे ने नहीं दिया इंस्ट्रक्शंस पर ध्यान

जब शिल्पा शिंदे ने यह टास्क परफॉर्म किया, तो उन्होंने रोहित शेट्टी द्वारा दिए गए इंस्ट्रक्शंस पर ध्यान नहीं दिया। रोहित शेट्टी ने स्टंट की शुरुआत में सभी कंटेस्टेंट को बताया था कि जब वे बॉल लेकर रोटेटिंग टेबल के पास आएंगे, तो उन्हें धीमी गति से पीछे आना होगा और उसी धीमी गति से बॉल को टेबल पर रखना होगा, ताकि रोटेशन की वजह से बॉल टेबल से न गिर जाए।(Khatron Ke Khiladi 14)

लेकिन शिल्पा ने इस सलाह को नजरअंदाज किया और तेजी से पीछे आकर बॉल को टेबल पर रख दिया। इसके परिणामस्वरूप, रोटेशन की स्पीड के कारण बॉल टेबल से गिर गई।

रोहित शेट्टी ने इस गिर गई बॉल को गिनने से इनकार कर दिया। टास्क के अंत में जहां सुमोना और अदिति के 4 बॉल्स गिने गए, वहीं शिल्पा के केवल 3 बॉल्स ही काउंट किए गए और उन्हें शो से बाहर कर दिया गया।

also read: Paris Olympics 2024: लक्ष्य सेन का मेडल मैच आज, राजस्थान के अनंत-महेश्वरी का भी मैच

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें